featured देश वायरल वीडियो

तेज बारिश में भी राहुल गांधी देते रहे भाषण, वीडियो किया शेयर, लगे कांग्रेस के नारे

rahulgandhi तेज बारिश में भी राहुल गांधी देते रहे भाषण, वीडियो किया शेयर, लगे कांग्रेस के नारे

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को मैसूर में भारी बारिश के बीच भी जनसभा को संबोधित करते रहे। राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े

कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में महिषासुर की जगह रखी महात्मा गांधी की मूर्ति, मचा बवाल, विवाद बढ़ने पर हटाया

 

यहां देखें वीडियो

 

 

वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा कि ‘‘हमें कोई नहीं रोक सकता”। जनसभा में मौजूद लोग भी राहुल गांधी के साथ भीगते रहे और कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाए। शहर के बाहरी इलाके में जैसे ही राहुल गांधी जनसभा स्थल पर पहुंचे , अचानक तेज बारिश होने लगी। जब वायनाड के सांसद गांधी ने अपना भाषण जारी रखने का फैसला किया तब लोगों ने उनके पक्ष में नारे लगाए।

congress flags pti 1642875829 1 तेज बारिश में भी राहुल गांधी देते रहे भाषण, वीडियो किया शेयर, लगे कांग्रेस के नारे

 

राहुल ने कहा, ‘‘यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी और नहीं रुकेगी। आप देख रहे हैं कि बारिश हो रही है लेकिन बारिश इस यात्रा को नहीं रोक पाई। गर्मी, तूफान या ठंड इस यात्रा को नहीं रोक सकती है।” गांधी ने कहा, ‘‘ नदी जैसी यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी और इस नदी में आप नफरत और हिंसा का कोई अंश नहीं देखेंगे। (इसमें) केवल प्यार एवं भाईचारा ही होंगे क्योंकि यही भारत का इतिहास है और यही उसके DNA में है।”

rahulgandhi तेज बारिश में भी राहुल गांधी देते रहे भाषण, वीडियो किया शेयर, लगे कांग्रेस के नारे

 

आपको बता दें कि इससे पहले दिन में राहुल गांधी बदनाडू से मैसुरू तक 10 किलोमीटर तक चले और सड़क के किनारे खड़े लोगों ने उनका स्वागत किया। पुलिस भीड़ को संभालती नजर आई। राहुल ने बाद में कहा कि भाजपा और RSS द्वारा फैलाई जा रही नफरत एवं हिंसा को रोकने” पर केंद्रित ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को कोई भी चीज नहीं डिगा सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा जो भी नफरत या हिंसा फैलाए लेकिन यह यात्रा उसे रोकेगी एवं लोगों को एकजुट करने में मदद करेगी।” इस बीच पार्टी महासचिवों-जयराम रमेश और रणदीप सुरजेवाला समेत कई पार्टी नेताओं ने गांधी का भाषण ट्वीट किया और कहा कि वह बारिश से भी अविचलित हैं और उन्होंने देश के लिए संघर्ष करने का अपना दृढ़ निश्चय दिखाया है।

 

Related posts

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, VIBRANT गुजरात का करेंगे उद्घाटन

shipra saxena

मेघालय विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल होंगे 4 विधायक

Breaking News

गैरसैंण में विभिन्न अवस्थापना सुविधाओं के विकास की प्लानिंग के लिए कमेटी गठित: सीएम त्रिवेंद्र

Samar Khan