featured उत्तराखंड

उत्तराखंड: हल्द्वानी में आज केजरीवाल का रोड शो, तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल, बड़ी घोषणाओं की उम्मीद

मेरठ में किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- योगी सरकार ने चीनी मिल मालिकों के आगे टेके घुटने

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के तीसरे दौरे के दौरान आज हल्द्वानी पहुंच रहे हैं। इससे पहले वो अपने दो दौरों में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे थे

केजरीवाल ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

अरविंद केजरीवाल ने बीते शनिवार को ट्वीट कर कहा ‘कल उत्तराखंड जा रहा हूँ. उत्तराखंड का युवा रोज़गार के अभाव में उत्तराखंड पलायन करने को मजबूर है। उत्तराखंड के युवा को उत्तराखंड में ही रोज़गार मिलना चाहिए। ये हो सकता है, ये संभव है। अगर साफ़ नीयत वाली सरकार हो तो। कल उत्तराखंड के युवाओं की बात करूँगा’।

रोड शो करेंगे केजरीवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अरविंद केजरीवाल एक रोड शो भी करेंगे जिसको तिरंगा संकल्प यात्रा का नाम दिया गया है। यह तिरंगा संकल्प यात्रा दोपहर 2 बजे बरेली रोड मंगल पड़ाव से रामलीला मैदान हल्द्वानी तक होगी। जिसमें अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ आप कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े

LIVE : सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेस कॉफ्रेंस , बता रहे हैं साढ़े चार साल की उपलब्धियां, Live Update

केजरीवाल कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं

अरविंद केजरीवाल का ये पहला हल्द्वानी दौरा है। इससे पहले वो दो बार देहरादून आ चुके हैं। हल्द्वानी के इस दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने उत्तराखंड के पहले दो दौरों के दौरान, बिजली गारंटी के तहत 300 यूनिट मुफ्त बिजली प्रतिमाह हर परिवार को देने की घोषणा की थी। उसके बाद कर्नल कोठियाल को सीएम चेहरा घोषित करने के साथ ,उत्तराखंड को दुनिया भर के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा की थी।

Related posts

9 विभूतियों को मिला उत्तराखंड ‘रत्न’

bharatkhabar

2 जी स्पेक्ट्रम घोटाला ढाक के तीन पात

Rani Naqvi

4 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul