featured देश यूपी

आजम ने अमर सिंह की वापसी पर चुटकी ली

Azam आजम ने अमर सिंह की वापसी पर चुटकी ली

भोपाल। समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश सरकार में ताकतवर मंत्रियों में शुमार आजम खां ने हाल ही में पार्टी में वापसी कर राज्यसभा में पहुंचे अमर सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘इस पर न तो एक्शन है और न ही रिएक्शन यह तो सिलेक्शन है।’ मध्यप्रदेश के प्रवास पर पहुंचे आजम खां ने मंगलवार को संवाददाताओं द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब अपने ही अंदाज में दिया। अमर सिंह का नाम लिए बगैर ही अपनी बात कह गए। उनसे पूछा गया कि अमर सिंह के सपा में वापस आने पर कोई रिएक्शन है, उनका जवाब था कि ‘न तो कोई एक्शन है और न ही रिक्शन, यह तो सिलेक्शन है।’

Azam

आजम खां से पूछा गया कि क्या सिलेक्शन आपकी मर्जी से हुआ तो उन्होंने कहा, “मैं कौन होता हूं, मैं न भी चाहूं तो सिलेक्शन हो जाता है। सिलेक्शन ऐसी चीज होती है, जो इलेक्शन से थोड़ा अलग होता है और सिलेक्शन ऐसे ही लोगों का होता है और इलेक्शन हमारे जैसे लोगों का होता है। इस सिलेक्शन का इलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।”

अपनी बात आजम खां ने कुछ शायराना अंदाज में भी कही। उन्होंने कहा, “उस जालिम बीवी से मियां ने कहा कि पानी गरम कर लेना बहुत जाड़ा है आज, तो बीवी ने कहा नहीं करूं तो, फिर ठंडे से ही नहा लेंगे।”

(आईएएनएस)

Related posts

पॉर्नोग्राफिक वीडियो के मामले क्राइम ब्रांच ने की बड़ी कार्रवाई, इस एक्ट्रेस सहित कई गिरफ्तार

Aman Sharma

पत्नी ने आतंकी पति से सरेंडर करने की कही बात, नहीं मानने पर हुआ ढेर

shipra saxena

अमरनाथ हमले के बाद हरियाणा में दिखी बजरंग दल की गुंडागर्दी

Pradeep sharma