featured यूपी

लव जिहादः प्रेमजाल में फंसाकर युवती का करवाया धर्मांतरण, इंताक ने अमन बनकर की थी दोस्ती

लव जिहादः प्रेमजाल में फंसाकर युवती का करवाया धर्मांतरण, इंताक ने अमन बनकर की थी दोस्ती

बुलंदशहर: लव जिहाद और धर्मांतरण के मामले प्रदेश में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते शनिवार को बुलंदशहर पुलिस को एक पीड़िता ने मुस्लिम युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि मुस्लिम युवक ने मदरसे में धर्म परिवर्तन कराया और फिर शारीरिक संबंध बनाए।

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

मिली जानकारी के मतुबाकि, गुलवाठी कस्बे की रहने वाली एक युवती टीचर है। दो साल पहले युवती की मुलाकाल कस्बे के एक युवक से हुई। उसने अपना नाम बदलकर अमन शर्मा बताया। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर टीचर से शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी दौरान पीड़िता को पता चला कि अमन का असली नाम इंताक है।

मदरसे में करवाया धर्म परिवर्तन

पीड़िता का आरोप है कि चार-पांच दिन पहले इंताक उसे अपने साथ मदरसे ले गया, जहां पर उसका धर्म परिवर्तन कराया। धर्म परिवर्तन कराने के बाद आरोपी ने शादी करने का वादा किया। धर्म परिवर्तन करने के बाद भी आरोपी ने शादी नहीं की।

दूसरी लड़की से शादी कर पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता ने पुलिस ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि युवक ने किसी और लड़की से शादी कर ली। पीड़िता ने जब इस संबंध में युवक से बातचीत की तो आरोपी गाली-गलौज पर उतर आया। इतना ही नहीं, जाति सूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली।

पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच जारी है।

Related posts

शादी के कार्ड के जरिये बेटी और पेड़ बचाने के लिए दिया अनोखा संदेश

kumari ashu

एम्स प्रवेश परीक्षा में गुजरात की निशिता ने किया ऑल इंडिया टॉप

Srishti vishwakarma

7 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul