Uncategorized

रेलवे स्टेशन पर मिली लावारिस ट्राली बैग, निकली युवती की लाश

Railway station रेलवे स्टेशन पर मिली लावारिस ट्राली बैग, निकली युवती की लाश

जयपुर। राजस्थान के जयपुर स्थित गांधीनगर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि गांधीनगर स्टेशन के प्लेटफार्म नं 1 से एक ट्रॉली बैग से लड़की का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया है कि यह बैग लावारिस रुप से स्टेशन के प्लेटफार्म पर पड़ा हुआ था जिसमें से खून का हल्का हल्का रिसाव हो रहा था, यात्रियों ने जब इसको देखा तो वहां पर हड़कंप मच गया पुलिस को जब इस बात की खबर मिली और बैग को खोल कर देखा गया तो नजारे चौंकाने वाले थे, बैग खोलने पर उसमें से एक युवती की लाश बरामद हुआ है।

railway-station

पुलिस के मुताबिक बैग से मिली युवती के लाश की उम्र करीब 26 साल की है, लड़की ने जींस और टॉप पहना हुआ था। गले के आसपास हमले के निशान भी देखे गए, और चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ पाया गया है, जिससे यह साफ होता है कि लड़की के साथ जबरदस्ती और मारपीट की गई है। सूत्रों के अनुसार लाश को कहीं पार्सल करने की योजना बनाई गई थी लेकिन उससे पहले ही लाश को देख लिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़की की हत्या के पहले उसके साथ रेप की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है, जींस का बटन टूटा हुआ था जिससे साफ हाता है कि दुष्कर्म का प्रयास हुआ है, हत्या से पहले मारपीट भी की गई थी जिसके निशान गले के पास देखे गए हैं। हाथ और पैर को रस्सी से बांधा गया और दोनो पैरांे को मोड़कर कंधे से बांधा गया था जिससे लाश को आसानी से बैग में डाला जा सके। गले पर कुछ नुकीले चीज से वार भी हुआ है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही सारे तथ्यों के साथ इसका खुलासा किया जाएगा।

Related posts

शिवसेना के रुप में भाजपा ने खो दिया एक कट्टर समर्थकः उद्धव ठाकरे

Rahul srivastava

जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, ‘कभी नहीं होगी कश्मीर की औजादी, सेना से मत उलझो’

rituraj

PNB फ्रॉडः सीवीसी ने कहा, आरबीआई ने सही ऑडिटिंग नहीं की

rituraj