Breaking News featured देश यूपी राज्य

धनंजय सिंह ने इलाहाबाद एमपी एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर

अजीत हत्‍याकांड: पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर 25000 का इनाम, जब्‍त होगी संपत्ति

अजीत सिंह मर्डर केस में आरोपी धनंजय सिंह को लेकर के लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस के दबिश दी जा रही थी। उसके बाद कल धनंजय सिंह पर 25 हज़ार का इनाम भी रखा गया था। इसके बाद आज प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में धनंजय सिंह ने सरेंडर कर दिया है।

प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर

मिली जानकारी के अनुसार पूर्वांचल के बाहुबली धनंजय सिंह ने आज प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बीते कई दिनों से फरार चल रहे धनंजय सिंह पर अजीत सिंह हत्या को लेकर के गंभीर आरोप तय हुए है। इसके बाद से ही पुलिस को धनंजय सिंह की तलाश थी। इसके बाद आज सुबह दोपहर 12:00 बजे एमपी एमएलए कोर्ट में धनंजय सिंह सरेंडर कर दिया।

कल 25 हजार का इनाम हुआ था घोषित

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्‍या के मामले में पुलिस ने फरार पूर्व बसपा सांसद धनंजय सिंह पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी से सांसद रहे धनंजय सिंह की तलाश में यूपी एसटीएफ की टीमें लखनऊ के साथ जौनपुर और हैदराबाद में लगी थी। इसी बीच कल गुरुवार को लखनऊ पुलिस कमिश्‍नर ने धनंजय सिंह पर 25000 रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। यही नहीं, धनंजय सिंह व मृतक आरोपी कन्‍हैया सिंह उर्फ गिरधारी उर्फ डॉक्‍टर की आपराधिक कृत्‍यों द्वारा अर्जित की गई संपत्ति जब्‍त करने के भी आदेश किए थे।

Related posts

भाजपा के सभी दलित सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए: केजरीवाल

bharatkhabar

बजाज फिनसर्व #JustEMI वाली Sparkling Diwali ऑफर से जरूरतमंदों को पहुंचा रहा आसान लोन

Trinath Mishra

कान्हा के ब्रज के कायाकल्प के लिए खर्च होंगे 16000 करोड़, 9000 करोड़ रुपये से संवरेगा 84 कोसीय परिक्रमा मार्ग

Rahul