Breaking News featured देश

राहुल और प्रत्युषा के आखिरी फोन कॉल से हुआ बड़ा खुलासा

pratuyusha राहुल और प्रत्युषा के आखिरी फोन कॉल से हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई। ‘बालिका वधू’ से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने कुछ समय पहले मुंबई के गोरेगांव में खुदकुशी कर ली थी। हालांकि प्रत्युषा के जान देने के पीछे की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई थी लेकिन दोस्तों और सहकलाकारों से हुई बातचीत में पता चला था कि प्रत्युषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज के बीच सब कुछ ठीक नहीं था। जिस वजह से वह डिप्रेशन में थी। लेकिन शुक्रवार को प्रत्युषा की मौत का एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें तहत दोनों की बातचीत की रिकॉर्डिंग सामने आई है।

pratuyusha

दोनों के बीच हुई इस बात में प्रत्युषा राहुल पर गुस्सा कर रही हैं और कह रही हैं कि ”मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई थी। मैं काम करने और एक्टिंग करने आई थी।” और तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है…राहुल, तुम्हें अंदाजा भी नहीं है कि इस वक्त मुझे कितना खराब महसूस हो रहा है।’ इस रिकार्डिंग से पता चल रहा है कि राहुल प्रत्युषा को प्रास्टिट्युशन के लिए कह रहे थे जिसके लिए प्रत्युषा मना कर रही थी।

हालांकि प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल ने इस कॅाल रिकॉर्डिंग को झूठा बताया है और कहा है कि बांतो और तथ्यों को अलग तरह से पेश किया जा रहा है। सच्चाई क्या है ये तो पूरा मामले की जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन इस रिकार्डिंग के सामने आने के बाद राहुल की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। बरहाल, सच्चाई क्या है ये तो पूरा मामले की जांच के बाद ही पता चलेगा।

Related posts

कश्मीर : सुरक्षा बल से झड़प में 1 व्यक्ति की मौत

bharatkhabar

हिमाचल: मंडी लोकसभा सीट और फतेहपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा

Saurabh

अमेरिकी संसद में गूंजा ‘नमो मंत्र’, 72 बार बजी तालियां (वीडियो)

bharatkhabar