Breaking News featured मनोरंजन

#SidNaaz के फैंस का इंतजार खत्म, इस गाने में नजर आएंगे दोनों, फर्स्ट लुक रिलीज

sidnaaz #SidNaaz के फैंस का इंतजार खत्म, इस गाने में नजर आएंगे दोनों, फर्स्ट लुक रिलीज

सिडनाज़ की रोमैंटिक जोड़ी एक बार फिर आप सभी को देखने को मिलने वाली है बहुत जल्द ही. जी हां 25 नवंबर को सिडनाज़ यानि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का वीडियो सॉन्ग रिलीज होने वाला है. जिसमें एक बार फिर से दोनों को एक साथ रोमैंस करते हुए देखा जाएगा. तो ये कहना गलत नहीं होगा की जल्द की सिडनाज़ के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रह चुके सिडनाज़ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने की अपनी पहली झलक शेयर की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. साथ ही ट्विटर पर भी ShonaShonaOn25thNov खूब ट्रेंड कर रहा है.

sidnaaz #SidNaaz के फैंस का इंतजार खत्म, इस गाने में नजर आएंगे दोनों, फर्स्ट लुक रिलीज

पोस्टर की खास बात ये है कि पोस्टर में दोनों की कैमिस्ट्री खूब दिखाई दे रही है और हमेशा की तरह दोनों बेदह खूबसूरत लग रहे हैं और एक दूसरे को कॉमप्लीमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें इस गाने को नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

sidnaaz 2 #SidNaaz के फैंस का इंतजार खत्म, इस गाने में नजर आएंगे दोनों, फर्स्ट लुक रिलीज

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज ‘भुला दूंगा’ म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी और गाने को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले थे. बिग बॉस के घर में भी दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पंसद किया था.

Related posts

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किया 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

Rani Naqvi

2019 में प्रशांत बन सकते हैं पीएम मोदी के खेवनहार, मुलाकातों का दौर जारी!

Vijay Shrer

राहिल शरीफ के ना‘पाक’ बोलः कश्मीर मुद्दे पर भारत गंभीर नहीं

Rahul srivastava