Breaking News featured मनोरंजन

श्वेता तिवारी की शादी के जोड़े में तस्वीरे वायरल, शादी को लेकर सवाल पूछ रहे लोग

श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रही हैं. वह अपने काम के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं. अब उनकी तीसरी शादी की चर्चा चल रही हैं. जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का दुल्हनिया अवतार वायरल हो रहा हैं. वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. जिसको लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या श्वेता तिवारी ने सच में तीसरी शादी कर ली है?

श्वेता तिवारी की शादी के जोड़े में तस्वीरे वायरल

श्वेता तिवारी ने शादी की हैं, पर यह शादी एक शो में की हैं. बता दें कि श्वेता तिवारी इस समय टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही है. हाल ही में इसका एक वेडिंग शूट हुआ था. शो में श्वेता तिवारी गुनीत सिक्का के रोल में हैं, वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं. वरूण बड़ोला और श्वेता तिवारी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

विवादों में रही निजी जिंदगी

बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी, जिनसे उनकी एक बेटी भी हैं. श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की यह शादी 14 साल तक चली. साल 2013 में श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी. इनसे श्वेता का एक बेटा हैं. दूसरे पति के साथ भी श्वेता की नहीं बनी.

अभिनव पर लगाया था मारपीट का आरोप

श्वेता का आरोप है कि अभिनव कोहली उनके साथ मारपीट करते थे. इसलिए अभिनव से भी उन्होंने तलाक ले लिया था. हाल ही में अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के चलते चर्चा में आए थे. अभिनव का आरोप था कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रियांश से मिलने नहीं दे रही हैं.

श्वेता तिवारी और बेटी पलक तिवारी की हॉट अंदाज में तस्वीरें हुई वायरल

Related posts

Almora: बजट में कटौती के कारण अधर में लटका वेंडर जोन का निर्माण कार्य, शासन को दिया था 64 लाख का प्रस्ताव

Rahul

राष्ट्रपति भवन के ‘एट होम’ में शामिल हुए प्रिंस शेख समेत विशेष हस्तियां

Rahul srivastava

अमेरिका के दो युद्धक जहाजों को दक्षिण चीन सागर में देखे कर चीन हो सकता है नाराज

Rani Naqvi