featured मनोरंजन

शुरू हुआ बेहद 2, जेनेफर विंगेट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बेहद 2 शुरू हुआ बेहद 2, जेनेफर विंगेट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

मुंबई. बेहद 2 की शुरुआत हो चुकी है. शो 2 दिसंबर 2019 सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. बेहद के पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के साथ कुशल टंडन अर्जुन शर्मा के किरदार में नजर आए थे. लेकिन बेहद 2 में कुशल ने वापसी नहीं की है उनकी जहग इस बार मेल एक्टर के तौर पर शिविन नारंग नजर आ रहे हैं. शो में उन्हें रूद्र रॉय के किरदार में देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों ही शो में मोटी फीस ले रहे हैं.

बता दें कि जेनिफर विंगेट को बेहद 2 में एक दिन के लिए 1.80 लाख से 1.85 लाख दिए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर शिविन नारंग को 85 से 90 हजार दिए जा रहे हैं. वैसे भी जेनिफर उन टीवी एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फीस सबसे अधिक है. हालांकि छोटे पर्दे पर इतनी ज्यदा फीस हैरान कर देने वाली है. 

बात करें बेहद 2 की तो,इस बार जेनिफर विंगेट माया जयसिंह के किरदार में नजर आ रही है. माया को आशीष चौधरी यानि मृत्यंजय रॉय से प्यार में धोखा मिलता है. इसलिए माया बदला लेने के लिए मृत्यंजय रॉय के बेटे शिविन नारंग यानि रूद्र और रजत वर्मा यानि ऋषि को अपने जाल में फंसाने का काम करती है. इस बार भी शो में माया का जूनून सिर चढ़ कर बोल रहा है।

Related posts

मुंबई अदालत ने दी पीएमएलए के तहत कार्रवाई शुरू करने की इजाजत, लेकिन भारत लाना मुश्किल

Rani Naqvi

49वीं बार मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

mahesh yadav

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने 24 वर्षीय मॉडल से किया था रेप, अब हुआ खुलासा

Trinath Mishra