Breaking News देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश

35 वर्षीय कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल के साथ 2 कारतूस जब्त

अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई ने एक चीनी एजेंट को शिकागों से किया गिरफ्तार

भोपाल। छोला मंदिर पुलिस ने एक 35 वर्षीय कुख्यात और वांटेड अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को कल्याण नगर के पास उसके कब्जे से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

बदमाश अवैध रूप से ले जा रहे एक बदमाश के बारे में सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी की पहचान बाद में सरफराज खान के रूप में हुई। आरोपी पर चोरी, अवैध रूप से हथियार रखने और पूर्व में जेल की सजा काट चुका है।

आरोपी पर निशातपुरा और छोला मंदिर पुलिस द्वारा विभिन्न अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है।

इस बीच, छोला मंदिर पुलिस ने लक्ष्मी नगर के पास एक ड्रग पेडलर महिला को दबोच लिया और उसके कब्जे से 10,000 रुपये की कैनबिस बरामद की; पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि एक महिला को ड्रग्स ले जाने के संबंध में टिपण्णी करने का काम लक्ष्मी नगर के पास किया गया था और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से कैनबिस बरामद हुई।

आरोपी की पहचान करोंद निवासी राखी भानु के रूप में की गई और उसके कब्जे से बरामद ड्रग्स का विवरण देने में नाकाम रही। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच में दवाओं की खरीद और वितरण का विवरण खोजा जाएगा। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 और 20 के तहत मामला दर्ज किया है। जांच के दौरान पुलिस ने पाया है कि आरोपी ड्रग्स बेचने की कोशिश कर रहा था। पुलिस और आसपास के इलाकों में पुलिस ने कहा कि वह अतीत में ड्रग्स बेचने में शामिल है।

Related posts

जानें क्या है बर्ड फ्लू और इसके लक्षण और कैसे आपको क्या बरतनी है सावधानी

Shagun Kochhar

निर्भया केस में दिल्ली HC ने केंद्र सरकार की अर्जी पर सुनाया फैसला, चारो दोषियों को एक साथ होगा फांसी

Rani Naqvi

ढाका : कैफे पर हमले में 2 एके-22 राइफलों का इस्तेमाल हुआ था

bharatkhabar