Breaking News उत्तराखंड देश राज्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा भारत: त्रिवेंद्र सिंह रावत

trivendra singh rawat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा भारत: त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मोदी के जीवन और सरकार की उपलब्धियों पर भारतीय जनता पार्टी के राज्य कार्यालय में एक फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि मोदी अपनी विशेष कार्यशैली के कारण देश-विदेश में लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि इस अवसर को चिह्नित करने के लिए 14 से 20 सितंबर तक पूरे देश में एक सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह के कारण, अस्पतालों में रोगियों को फल वितरित किए जा रहे हैं, जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए जा रहे हैं और रक्तदान और स्वच्छता के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत के सपने को पूरा करने के लिए सभी को स्वच्छता के वांछित स्तर को प्राप्त करने पर विशेष ध्यान देना होगा। उत्तराखंड के निर्माण के बाद जब नरेंद्र मोदी पार्टी के प्रदेश प्रभारी थे, उन्होंने कहा था कि चूंकि देश भर से श्रद्धालु चार धाम मंदिरों में पहुंचते हैं, इसलिए तीर्थयात्रियों के लाभ के लिए ढांचागत विकास और सड़क संपर्क को मजबूत करने की जरूरत है। प्रधान मंत्री के प्रयासों के कारण, राज्य में सड़क, रेल और हवाई संपर्क में तेजी से वृद्धि हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार धाम यात्रा करने वाले लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राष्ट्र विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। सारा श्रेय मोदी के व्यक्तित्व और पहचान को जाता है, जो हमारे देश में आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर है। भारत को एक विकसित राष्ट्र में बदलने का सपना भी उनके नेतृत्व में सच होने के करीब जा रहा है।

Related posts

1 जुलाई से खोले जाएंगे स्कूल, सरकार ने इन शर्तों के साथ दी मंजूरी

Shailendra Singh

महिला कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल-मंजीरे बजाकर की टिकट की मांग

kumari ashu

उत्तराखंडः कांग्रेस को RSS प्रमुख के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं- प्रदीप टम्टा

mahesh yadav