Breaking News मनोरंजन

जन्मदिन पर संजय दत्त का बड़ा सरप्राइज, “केजीएफ चैप्टर 2” से ‘अधीरा’ लुक किया रिलीज!

KGF2 जन्मदिन पर संजय दत्त का बड़ा सरप्राइज, "केजीएफ चैप्टर 2" से 'अधीरा' लुक किया रिलीज!

मुंबई। संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर सभी चाहने वालों को केजीएफ चैप्टर 2 से अपना ‘अधीरा’ लुक रिलीज करके आश्चर्यचकित कर दिया है जिसमें अभिनेता एक इंटेंस लुक में नज़र आ रहे है। साल 2018 में केजीएफ चैप्टर 1 एक स्लीपर हिट साबित हुई थी जिसने फ़िल्म के दूसरे भाग के लिए दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया था और अब यह फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

इससे पहले, केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त के होने की ख़बरों पर अटकलें लगाई जा रहीं थी और आज, अपने जन्मदिन पर उन्होंने एक ज़ोरदार धमाके के साथ फ़िल्म से अपना इंटेंस पोस्टर रिलीज कर दिया है और केजीएफ चैप्टर 2 में अपने किरदार “अधीरा” की घोषणा कर के हर किसी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

इससे पहले, निर्माताओं ने संजय दत्त का ‘अधीरा’ लुक जारी करने से पहले एक बिल्ड-अप पोस्टर साझा किया था। संजय दत्त “केजीएफ चैप्टर 2” का एक नए और सबसे मजबूत किरदार हैं। बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों को शानदार विसुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और प्रभावशाली डायलॉग के साथ, फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी।

केजीएफ की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी शामिल हैं जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं। केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म थी और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है।

Related posts

वकील से सीधे सुप्रीम कोर्ट जज बनने वाली पहली महिला हैं इंदु मल्होत्रा, आज लेंगी शपथ

rituraj

मोदी कॉन्सर्ट्स में बोल सकते हैं, संसद में क्यों नहीं : राहुल

bharatkhabar

राज्य से बाहर के कश्मीरियों के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति होगी

bharatkhabar