Uncategorized

अब प्रभु श्रीराम की शरण में पहुंचे योगी आदित्नाथ, अयोध्या में आज रहेंगे योगी

yogi adityanath up cm अब प्रभु श्रीराम की शरण में पहुंचे योगी आदित्नाथ, अयोध्या में आज रहेंगे योगी

संवाददाता, अयोध्या। चुनाव आयोग का डंडा चलने के बाद भले ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रचार नहीं कर पा रहे हैं लेकिन उनकी भक्ति जरूर जारी है। योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या जा रहे हैं। यहां पर वे हनुमानगढ़ी का दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद सीएम रामलला के दर्शन करेंगे।
अली-बजरंग बली वाले भाषण को लेकर चुनाव आयोग ने योगी के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे का बैन लगा रखा है। इस समय का सदुपयोग करने के लिए सीएम आदित्यनाथ दौरे पर निकल पड़े हैं, सीएम योगी पर प्रतिबंध का आज दूसरा दिन है।
पहले दिन योगी ने लखनऊ में बजरंगबली की पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा पढ़ी, आज सीएम अयोध्या कूच कर रहे हैं। अयोध्या दौरे में योगी उस जगह पर भी जाएंगे जहां रामलला विराजमान हैं, यहां पर वो भगवान राम की पूजा करेंगे।
इससे पहले योगी हनुमानगढ़ी मंदिर में बजरंगबली की पूजा करेंगे। संयोग से आज महावीर जयंती का शुभ मुहूर्त भी है। चुनाव आयोग ने सीएम योगी के अली-बजरंगबली भाषण का आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए उनके प्रचार अभियान पर 72 घंटे का बैन लगा रखा है. मंगलवार सुबह छह बजे से योगी पर लगे बैन की शुरुआत हुई है. इस प्रतिबंध की वजह से योगी ना तो रैली कर सकते हैं, ना राजनीतिक बैठक और ना चुनाव से जुड़ी कोई बयानबाजी कर सकते हैं. चुनाव आयोग ने उन्हें सोशल मीडिया के इस्तेमाल से भी रोक रखा है।

Related posts

Baby Rani Maurya FB Hack: मंत्री बेबीरानी मौर्य की फेसबुक आईडी को हैक, केस दर्ज

Rahul

पुणे वनडे : इंग्लैंड ने भारत के सामने रखा 351 रनों का लक्ष्य

Anuradha Singh

सीरिया में विद्रोहियों की गोलीबारी में 40 की मौत

bharatkhabar