featured Breaking News दुनिया

नवाज को बताऊंगा मोदी को कैसे जवाब देना है: इमरान खान

imran Khan 1 नवाज को बताऊंगा मोदी को कैसे जवाब देना है: इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे के बाद पाकिस्तान में विपक्ष के नेता इमरान खान ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बताएंगे कि इस तरह के हमलों पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है। इमरान ने कहा, “शुरुआत में तो मुझे नवाज शरीफ को एक संदेश देना था, लेकिन कल (शुक्रवार को) मैं मोदी को भी एक संदेश दूंगा।”

imran-khan

खान ने लोगों से एक मार्च में हिस्सा लेने की भी अपील की। उन्होंने कहा, “एकता दर्शाने के लिए पाकिस्तान के तमाम लोगों को मार्च में हिस्सा लेना चाहिए। मैं नवाज शरीफ को बताऊंगा कि मोदी को कैसे जवाब देना है।”

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख ने नवाज शरीफ की शासन में विफलता की ओर इशारा करते हुए कहा कि (सेना प्रमुख) जनरल राहील शरीफ देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के भारत के दावे को खारिज किया है, लेकिन पुष्टि की है कि नियंत्रण रेखा पर गुरुवार को भारतीय सेना की गोलीबारी में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए।

Related posts

Share Market Opening: नई रिकॉर्ड ऊंचाई पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी में दिखी मजबूत तेजी

Rahul

होर्डिंग में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को बताया दुर्गा अवतार, भाजपा का विरोध

bharatkhabar

पाकिस्तान ने कहा- भारत आंतरिक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक, भारतीय सेना ने बताया प्रोपेंगेडा

Aman Sharma