featured देश राज्य

24 घंटे के अंदर अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट करने की तैयारी

ateeq 24 घंटे के अंदर अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट करने की तैयारी

गोरखपुर। रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को अगवा कर जिला जेल देवरिया में मारने-पीटने व धमकी देने के बाद बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद सुर्खियों में है। शासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए अतीक को बरेली जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया है। 24 घंटे के भीतर अतीक को बरेली जेल में शिफ्ट करने की तैयारी है। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि इस संबंध में शासन का पत्र आ गया है। जल्द ही शिफ्ट करने की कार्रवाई की जाएगी।

ateeq 24 घंटे के अंदर अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट करने की तैयारी

बता दें कि जिलाधिकारी अमित किशोर ने पूरे प्रकरण की जांच के लिए एडीएम प्रशासन राकेश कुमार पटेल की अध्यक्षता में चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम ने सोमवार की सुबह से लेकर दोपहर बाद तीन बजे तक जेल के भीतर विभिन्न पहलुओं की जांच की। सूत्रों के अनुसार बंदियों से मुलाकात कराने में जेल प्रशासन की खामियां उजागर हुई हैं। इसके साथ ही अन्य खामियां भी जांच टीम के सामने आई हैं। टीम की जांच रिपोर्ट डीएम द्वारा शासन को भेजी जाएगी। उम्मीद है कि इस रिपोर्ट पर जेल के अन्य कुछ कर्मियों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

Related posts

71वें गणतंत्र दिवस पर CAA विरोध-प्रदर्शन भी आजादी के रंग में रंगा, महिलाओं ने तिरंगे कलर के हिजाब में लगाए आजादी के नारे

Rani Naqvi

46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, सरोगेसी से दिया बच्चों को जन्म

Rahul

Mukhtar Ansari: गाजीपुर कोर्ट ने गैंगस्टर मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा सुनाई

Rahul