उत्तराखंड राज्य

सीएम रावत ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता को निर्देश दिये

Trivendra SIngh Rawat सीएम रावत ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता को निर्देश दिये

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता को निर्देश दिये है कि प्रदेश की क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का कार्य एक माह में पूर्ण करना सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये है कि देहरादून की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरूस्त करने का कार्य आगामी सात दिनों के अन्दर पूरा कर लिया जाए। सड़कों की मरम्मत/निर्माण के कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी।

Trivendra SIngh Rawat सीएम रावत ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता को निर्देश दिये

बता दें कि इसके साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने राष्ट्रीय राजमार्ग देहरादून से हरिद्वार व देहरादून से रूड़की की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरूस्त करने का कार्य युद्धस्तर पर करते हुए पूरा करने के निर्देश राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को दिये है। मुख्यमंत्री ने लो.नि.वि. के मुख्य अभियंता को एन.एच. की क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के कार्य की नियमित निगरानी रखने व सड़कों की मरम्मत/निर्माण के कार्यों की रिपोर्ट प्रतिदिन शासन में संबंधित सचिव को उपलब्ध कराने के साथ ही रिपोर्ट की एक प्रति मुख्यमंत्री कार्यालय को उपलब्ध कराने के निर्देश दिये है।

इसके साथ ही मुख्य अभियंता प्रतिदिन मरम्मत की जी रही सड़कों का स्थलीय निरीक्षण करना भी सुनिश्चित करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं इस पर नजर रखेंगे और कोई भी लापरवाही अक्षम्य होगी। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने बरसात के दौरान क्षतिग्रस्त हुई सड़कों से राज्य की जनता को हो रही परेशानी पर खेद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के निर्देश दिये जा चुके है, आगामी एक माह में प्रदेश की सड़कों को दुरूस्त कर लिया जायेगा।

Related posts

रघुनाथ सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा, टिकट ना मिलने पर जताई नाराज़गी

Rahul

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तीन दिवसीय उत्तराखंड महोत्सव होगा शुरू, CM धामी करेंगे शिरकत

Rahul

कांग्रेस ने स्टिंग सीडी पर मुख्य चुनाव आयुक्त से की रोक लगाने की मांग

kumari ashu