featured देश यूपी राज्य

बदायू: दबंगों से परेशान होकर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

गैंग रेप पीड़िता ने की आत्महत्या बदायू: दबंगों से परेशान होकर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

बदायू: योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा, अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अपराधियो को न तो कानून का डर है न ही पुलिस का खौफ, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से है। जहां एक गैंगरेप पीड़िता ने दंबगों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में एसएसपी का कहना कि मामले की जांच की जा रही है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

युवती के साथ हुआ था गैंगरेप

आपको बता दें कि थाना मूसाझाग क्षेत्र के एक गांव में एक नाबलिग लड़की अपने घर पर थी कि अचानक गांव के ही तीन दबंग युवक घर में घुस आए और लड़की के मुंह में कपड़ा ठूसकर तमंचे की नोक पर उसे घर से अगवा करके ले गए। तीनों युवक लड़की को गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में ले गए। यहां तीनों युवकों ने नाबलिग लड़की से दुष्कर्म किया। किसी तरह लड़की जब उनके चंगुल से छूटी तो वह अपने घर पहुंची और आप बीती बताई।

पुलिस ने की आनाकानी

हद तो तब हो गई जब पीडित लडकी के परिजन शिकायत करने नजदीकी थाने में पहुंचे तो पुलिस ने पहले तो मामला दबाने का प्रयास किया। लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडित लड़की को मेडीकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

वहीं मेडिकल परीक्षण के बाद पीड़िता अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृत लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़की ने दबंगों से परेशान होकर आत्महत्या की है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को आनन-फानन में गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

मंदसौर गैंगरेप: दोषियों को फांसी की सजा मिलने पर बोले सीएम शिवराज,कहा आत्मा को मिली ठंडक

Related posts

सफल समझौताः इसरो और डीआरडीओ ने मानव अंतरिक्ष मिशन के लिए हस्‍ताक्षर किए

bharatkhabar

जल्दीबाजी में अधूरी योजनाओं का श्रेय लेने में जुटी सरकार

piyush shukla

दलबदल करने वाली अलका लाम्बा को स्पीकर ने दिया अयोग्य करार

Trinath Mishra