featured देश यूपी राज्य

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला कहा, बीजेपी की तमाम घोषणाएं हुई हवा-हवाई

akhilesh yadav 2 अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला कहा, बीजेपी की तमाम घोषणाएं हुई हवा-हवाई

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए कहा पीएम लखनऊ में दो दिन तक विकास का सपना ‘बेचने‘ का विफल प्रयास करते नजर आए। वह शिलान्यासों के जरिए अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचाना चाहते हैं।

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

बीजेपी की तमाम योजनाओं हवा-हवाई

यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा रविवार को राजधानी में अनेक विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण तथा ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी‘ में शिरकत किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवा-हवाई हैं। अभी तक उनका काम जमीन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है।

देश में किसान पूरी तरह परेशान

साथ ही यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश में किसान पूरी तरह परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त है, जनसामान्य मंहगाई की मार झेल रहा है और महिलाएं तथा बच्चियां दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं। इस दौरान यादव काफी आक्रामक रुख में नजर आए। उन्होंने बीजेपी पर जोरदार वार किया।

एक भी योजनाओं को लागू नहीं कर पाई सरकार

उन्होंने कहा कि सीएम योगी, प्रधानमंत्री की तमाम घोषणाएं और उनका प्रायोजित भव्य स्वागत इसलिए करा रहे हैं क्योंकि वह पिछली सपा सरकार की योजनाओं के मुकाबले की एक भी योजना अब तक लागू नहीं कर पाए हैं। विगत 6 माह से निवेश का बड़ा ढिंढोरा पीटा जा रहा है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि जिस राज्य में कानून-व्यवस्था का संकट होगा वहां विकास की योजनाएं कैसे सफल हो सकेंगी।

 -अंकित त्रिपाठी

Related posts

लखनऊ: आज देखा जाएगा मोहर्रम का चांद

Shailendra Singh

राजनाथ ने पाक को दी चेतावनी, कहा-भारत कोई कमजोर देश नहीं

Breaking News

विराट और बुमराह ICC एक दिवसीय रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर

mahesh yadav