featured देश राज्य

दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर डंपर ने डाली मिट्टी

lebar दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर डंपर ने डाली मिट्टी

जबलपुर। दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर रात में एक डंपर मिट्टी डाल गया। मजदूर पूरी रात मिट्टी में दबा रहा। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने कुत्तों को मिट्टी के ढेर से हाथ खींचते देखा, जिसके बाद उन्होंने लाश होने की आशंका में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मिट्टी का ढेर हटवाया तो मजदूर बेहोशी की हालत में निकला। पानी के छींटें पड़ते ही वह होश में भी आ गया। इसके बाद उसे उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। मध्य प्रदेश के जबलपुर में नौदराब्रिज हनुमान मंदिर से लगा नगर निगम का खाली मैदान है।

 

lebar दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर डंपर ने डाली मिट्टी

 

बता दें कि इसमें पिछले कुछ महीनों से मिट्टी और मलबा डाला जा रहा है। रविवार की रात बालाघाट निवासी 24 वर्षीय विजय विश्वकर्मा इसी मैदान के एक कोने में सो रहा था। रात को एक डंपर वहां पहुंचा और उसने पूरी मिट्टी विजय के ऊपर उड़ेल दी। विजय पूरी रात मिट्टी में दबा रहा। सुबह होते ही आसपास के कुत्तों ने मिट्टी के ढेर से एक हाथ निकला देखा तो उसे नोंचना शुरू कर दिया। लेकिन, वे ज्यादा नोंच-खसोट मचाते, उससे पहले ही आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए।

वहीं उन्होंने सबसे पहले कुत्तों को भगाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी कि मिट्टी के नीचे लाश दबी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ मजदूरों को बुलाया और मिट्टी हटवाना शुरू करवाया। जैसे ही मिट्टी पूरी हटी तो नीचे एक युवक दिखा जो बेहोशी की हालत में था। क्षेत्रीय लोगों ने जैसे ही युवक पर पानी के छींटे मारे वह होश में आ गया। इसके बाद बिना किसी पूछताछ के पुलिस ने उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

Related posts

भारत-पाकिस्तान संघर्ष बेहद विनाशकारी हो सकता है : महबूबा

bharatkhabar

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर पीएम ने लैंगिक समानता बढ़ाने पर दिया जोर

Anuradha Singh

आखिरी पारी के साथ शानदार रिकॉर्ड बना गए एलिस्टर कुक

mahesh yadav