मनोरंजन featured

 ‘वीरे दी वेडिंग’ की सक्सेस के बाद हॉलिडे पर निकली मम्मी करीना

Untitled 125  'वीरे दी वेडिंग' की सक्सेस के बाद हॉलिडे पर निकली मम्मी करीना

नई दिल्ली।  फिल्म  ‘वीरे दी वेडिंग’ की सक्सेसफुल रिलीज के बाद  मम्मी करीना  अब अपने क्यूट से बेबी तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ी है। हाल ही में उनकी एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अपने बेटेस तैमूर के साथ नजर आ रही हैं।

 

Untitled 125  'वीरे दी वेडिंग' की सक्सेस के बाद हॉलिडे पर निकली मम्मी करीना

 

फिल्म  ‘वीरे दी वेडिंग’ की सक्सेस के बाद करीना कपूर को एयरपोर्ट पर देखा गया है हालांकि इस दौरान उनके पति सैफ अली खान दिखाई नही दिए। बताया जा रहा है कि सैफ इन दिनों फिल्म हंटर का शूट खत्म कर अगले दिन उन्हें ज्वॉइन करेंगे।

 

करीना का स्वैग

इस दौरान करीना व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा था और ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है। करीना ने स्वैग के साथ कैमरे के सामने पोज दिए और वहीं एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सेल्फी भी करवाई। तैमूर ने इस दौरान ग्रीन कलर की आउटफिट पहनी थी जिसमें वह हर बार की तरह क्यूट ही लग रहे हैं लेकिन तस्वीरों में तैमूर का चेहरा नजर नहीं आ रहा हैं।

 

डेस्टिनेशन वैकेशन

इस बार वह नैनी की गोद में सोए हुए नजर आए जिसकी वजह से उनका चेहरा नजर नही आ रहा है। वैसे करीना और तैमूर तो हर बार स्टाइलिश अंदाज में नजर आते हैं लेकिन इस बार तैमूर की नैनी की ठाठ-बाट देखते ही बन रही है। दरअसल, हर बार अपनी ड्रैस में रहने वाली नैनी इस बार व्हाइट शर्ट के साथ जींस पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। बता दें कि हर साल सैफ और करीना स्विट्जरलैंड में अपने फेवरेट डेस्टिनेशन Gstaad वैकेशन के लिए जाते हैं, लेकिन इस साल वे 15 दिन के लंदन टूर पर हैं।

खबरों के मुताबिक वे यूरोप की सैर करेंगे। इसके अलावा 9 जून को सोनम कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सभी मिलेंगे। क्योंकि सोनम भी पति आनंद आहूजा के साथ लंदन के ट्रिप पर गई हुई हैं। बता दें कि हाल ही में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तिल्सानिया  फिल्म  ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि इस फिल्म के एक सीन को लेकर स्वरा को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है।

Related posts

मुख्य सचिव ने जेनेरिक दवाईं पर दिया जोर, राज्य में संचालित हो रहे 65 प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र

Aman Sharma

स्वर्ण आरक्षण बिल पर राजद …कांग्रेस का चहेरा बेनकाब – उपमुख्यमंत्री

bharatkhabar

शनिवार को उत्तर प्रदेश में मनाया जाएगा जीएसटी दिवस

Srishti vishwakarma