Breaking News featured देश राज्य

कांग्रेस ने मनाया ‘विश्वासघात दिवस’, राहुल गांधी ने शेयर किया 4 साल की मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

Rahul gandhi कांग्रेस ने मनाया 'विश्वासघात दिवस', राहुल गांधी ने शेयर किया 4 साल की मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

जहां एक तरफ  नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में अपने चार साल पूरे होने का जश्न मना रही है वहीं दूसरी तरफ मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस आज मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के विरोधाभास शनिवार को देशभर में ‘विश्वासघात दिवस ‘ के रूप में मन रही है।

 

 

Rahul gandhi कांग्रेस ने मनाया 'विश्वासघात दिवस', राहुल गांधी ने शेयर किया 4 साल की मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

 

 

जिसके चलते त्रिपुरा के विभिन्न हिस्सों में  कांग्रेस ने विरोध -प्रदर्शन आयोजित किया। पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा कि ‘विश्वासघात दिवस’ भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार द्वारा चुनाव पूर्व किए गए वादे और कुशासन पर लोगों का ध्यान आकृष्ट करने के लिए मनाया जा रहा है।

 

 

कांग्रेस नेता ने राज्य में आयोजित एक रैली के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरी देने समेत चुनाव पूर्व किए गए अन्य सभी वादों को पूरा करने में विफल रहे।

 

 

राय ने कहा कि ‘विश्वासघात दिवस’ के रूप में शनिवार को पूरे देश में रैली, धरना और प्रदर्शन आयोजित किया जा रहा है।

 

गोपाल राय ने कहा, भाजपा के सत्ता में आने के बाद चार साल से आम लोग काफी परेशानी में हैं। खासकर अल्पसंख्यक और दलित भय और हताशा के साथ दिन गुजार रहे हैं।

 

राय ने कहा कि त्रिपुरा में बिना कानून व लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन किए, भाजपा सरकार एकतरफा कार्रवाई कर कांग्रेस और इसके संगठन के विभिन्न कार्यालयों को ध्वस्त कर रही है।

 

कांग्रेस नेता ने कहा, इनमें से कुछ कार्यालय 70 वर्ष तक पुराने हैं और हमारे पास इसके लिए उचित आधिकारिक दस्तावेज हैं। यहां तक कि पश्चिमी त्रिपुरा के जिलाधिकारी और कलेक्टर इमारत ढहाने के खिलाफ स्थानीय अदालतों के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं।

 

अधिकारियों का कहना है कि जिला प्रशासन ने सात मई को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस के कुछ कार्यालयों को इसलिए ढहा दिया, क्योंकि इनका निर्माण सरकारी जमीन पर किया गया था।

 

 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। राहुल ने ट्विटर पर मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड शेयर करते हुए सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया है।

 

Related posts

उत्तराखंडःधाविका कुमारी गरिमा जोशी के इलाज के लिए राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद की जाएगी-त्रिवेन्द्र सिंह रावत

mahesh yadav

 मुजफ्फरनगर: औषधि विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, नकली दवाईंयां बनाने का जखीरा बरामद

Shailendra Singh

Aaj Ka Rashiphal में जानें राशियों में होने वाले लाभ व नुकसान का याोग

Trinath Mishra