मनोरंजन featured

सलमान खान की फीस सुनकर हो जाएंगे हैरान

Untitled 59 सलमान खान की फीस सुनकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। जहां एक और सलमान खान बिग बॉस को लेकर शुर्खियां बोटर रहे थे तो अब इसी बीच उनके एक और रिएलिटी शो की वजह से वो चर्चा में छा गए हैं। बता दे कि सलमान जल्द ही सोनी टीवी पर दस का दम लेकर आने वाले हैं जी हां, सलमान खान करीब एक दशक बाद अपना शो ‘दस का दम’ लेकर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू की दी है। साथ ही इस शो का प्रोमो शूट कर लिया गया है।

Untitled 59 सलमान खान की फीस सुनकर हो जाएंगे हैरान

सलमान के एक फैन क्लब पेज ने ‘दस का दम’ के सेट की फोटो शेयर की है। सूत्रों के मुताबिक शो के लिए सलमान को काफी मोटी रकम दी जा रही है। दो सीजन होस्ट कर चुके सलमान खान इस शो का तीसरा सीजन काफी समय से करना चाह रहे थे लेकिन उनकी फीस को लेकर निर्माताओं से बात बन नहीं रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के 26 एपिसोड की शूटिंग के लिए सलमान खान को कुल 78 करोड़ रुपये मिलेंगे। बताजा जा रहा है शो के आयोजक पहले उनकी फीस को लेकर सहज नहीं थे लेकिन पिछले साल ही दोनों पार्टीज ने सलमान की फीस सेटेल की जिसके बाद से शो को फिर से लाने की प्रक्रिया शुरू हुई।

अभी यह शो किस दिन दिखाया जाएगा इस पर मेकर्स विचार कर रहे हैं। वहीं इस बार स्क्रिप्टिंग में थोड़ा बदलाव किया गया है।पिछली बार जहां शो में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स को इनवाइट किया गया था वहीं इस बार इसमें केवल आम आदमी ही हिस्सा ले सकेंगे। IPL के क्रेज को देखते हुए शो का प्रसारण इसके बाद ही होगा।
बता दे कि सलमान खान फिलहाल शो के साथ साथ अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर भी आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर भी सलमान खान की ओर से शेयर की गई थी।

Related posts

देहरादून-नई टिहरी-श्रीनगर-गौचर हैली सेवा शुरू, आनलाईन किया गया शुभारम्भ

Rani Naqvi

मोबाइल एण्ड इलेक्ट्रानिक्स एक्ससरीज पार्क विकसित करने की कवायद शुरू

Shailendra Singh

तेजप्रताप ने कहा महागठबंधन में नीतीश की नो एंट्री तो, सुशील मोदी ने दिया करारा जबाव

mohini kushwaha