राजस्थान featured

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आप की पहली लिस्ट सामनें

Untitled 29 राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आप की पहली लिस्ट सामनें

 

नई दिल्ली।  राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी काफी उत्साहित और तैयार दिख रही हैं बता दे कि आम आदमी पार्टी की ओऱ से राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए लिए शुक्रवार को ‘आप’ के 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई हैं। बता दे कि इन सभी नामों की घोषणा आम आदमी पार्टी (आप) के समन्वयक देवेन्द्र शास्त्री ने की थी बता दे कि देवेन्द्र शास्त्री की ओऱ से कहा गया हैं कि वो अपनी सभी  दो सौ सीटों पर उतारेगी और इसकी सूची भी जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

बता दे कि हाल ही आप की ओऱ से एक औऱ कड़ा निर्णय़ लिया गया था जिसमें कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया गया औऱ कुमार विश्वास की जगह दीपक वाजपेयी को प्रदेश का प्रभारी बनाया गया था। बता दे कि इस फैसलें के पीछे आप की ओऱ से कहा गया था कि कुमार विश्वास के पास राजस्थान के लिए फुल टाइम नहीं था जिसकी वजह से कुमार विश्वास को हटाया गया हैं।

Untitled 29 राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आप की पहली लिस्ट सामनें

बता दे कि आम आदमी पार्टी की ओर से राज्य की वसुंधरा राजे सरकार पर आरोप भी लगाया गया था जिसमें कहा था कि आम आदमी पार्टी के प्रति बढ़ते रुझान के कारण वह पार्टी कार्यकतार्ओं और उम्मीदवारों को गिरफ्तार कर रही है। उन्होंने पार्टी के अंता के उम्मीदवार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि गैर-कानूनी तरीके से की गई इस कार्रवाई के खिलाफ पार्टी न्यायालय की शरण लेगी।

बता दे कि आम आदमी पार्टी द्रारा घोषित उम्मीदवारों में भरतपुर से संजीव गुप्ता , डीग से मनुदेव सीनसीनी, चितौड़गढ़ से गोपाल सिंह राठौड़, झोटवाड़ा से जुगल किशोर शर्मा, कुशलग से कपिल बारिया, लाडपुरा से अम्पी चट्टर, भीलवाड़ा से सुनील अग्रवाल , अंता से अशोक जैन, सूरतगढ़ा से सत्य प्रकाश सिहाग, नवलगढ़ से विजेन्द्र सिंह डोटासरा शामिल हैं।

Related posts

4 महीने बाद है चार धाम की यात्रा, ऐसा माहौल न बनाएं कि जोशीमठ ही खत्म हो जाए – CM धामी

Rahul

Diwali 2021: दीपावली के पौराणिक इतिहास के झरोके, जाने कब से शुरू हुआ यह त्योहार

Rahul

मोबाइल एण्ड इलेक्ट्रानिक्स एक्ससरीज पार्क विकसित करने की कवायद शुरू

Shailendra Singh