Breaking News featured पंजाब राज्य

पंजाब: AAP ने लिखी राहुल को चिट्टी, तुम्हारा सीएम पाक की एजेंट के साथ निभा रहा दोस्ती

ISI पंजाब: AAP ने लिखी राहुल को चिट्टी, तुम्हारा सीएम पाक की एजेंट के साथ निभा रहा दोस्ती

चंढीगड़। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता और पंजाब आम आदामी पार्टी के बड़े चेहरे सुखपाल सिंह खैरा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को उनके पद से हटाए जाने की मांग की है। सुखपाल ने पत्र में आरोप लगाया है कि सीएम की पाकिस्तानी दोस्त अरूशा आलम आईएसआई की एजेंट है, जोकि काफी समय से सीएम के सरकारी आवास में रह रही है। आप के इस आरोप के बाद पंजाब में ये मामला जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। पंजाबी में लिखे पत्र में सुखपाल ने कहा कि जो व्यक्ति सीएम की कुर्सी पर बैठता है, लोग उसे आदर्श के रूप में देखते हैं और बदकिस्मती से इस समय पंजाब की गद्दी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह बैठे है, जोकि अवैध गतिविधियों में शामिल है।  ISI पंजाब: AAP ने लिखी राहुल को चिट्टी, तुम्हारा सीएम पाक की एजेंट के साथ निभा रहा दोस्ती

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अरूशा आलम के साथ बैठकर शराब पी रहे हैं। इसी मामले को उठाते हुए सुखपाल सिंह खैहरा ने लिखा कि इस वीडियो के वायरल होने से समूचे पंजाब का सिर शर्म से झुक गया है। ये बताने की जरूरत नहीं है कि अरूशा आलम पाकिस्तानी सेना की डिफेंस एनालिस्ट हैं, जिस देश के साथ भारत के तनावपूर्ण संबंध चल रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि पंजाब पुलिस ने हाल ही में हिंदू नेताओं की टारगेट किलिंग में आईएसआई के हाथ होने का जिक्र किया था। यही नहीं एक तरफ कैप्टन शहीदों की शहदत पर दुख जताते हैं और रात को अपने आवास पर सहेली के शराब पीते हुए नजर आते है। 

सुखपाल सिंह खैहरा ने लेटर में यह भी लिखा कि पाकिस्तान की गतिविधियों से भारत के जवान रोजाना शहीद हो रहे हैं।पाकिस्तानी जेल में बंद जाधव को लेकर भी भारत और पाकिस्तान के बीच तकरार चल रही है और शर्मनाक बात तो ये है कि तुम्हारा मुख्यमंत्री पाकिस्तान की डिफेंस एनालिस्ट अरूशा शाह आलम को कैप्टन अमरिंदर सिंह अखिलेश सरकारी आवास पर मेहमान बनाकर रखे हुए है।  गौरतलब है कि अरूशा आलम कैप्टन अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुई थी और उसके बाद उनकी पुस्तक के विमोचन के समय पर भी उनको एक साथ देखा गया था।

Related posts

 सेनेटाइजेशन करने गए एक युवक को सेनेटाइजर पिलाकर मार डाला

Rani Naqvi

लोगों का इतना बड़ा हुजूम बताता है प्रदेश का रुख: लखनऊ में पीएम

Rahul srivastava

पार्टी प्रतिनिधियों की सर्वसम्मति से जिंगपिंग एक बार फिर बने चीन के राष्ट्रपति

Breaking News