Breaking News featured राज्य

हार्दिक ने थामी लालाटेन, तेजस्वी ने लिखा नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाओं हार्दिक भाई

123 1 हार्दिक ने थामी लालाटेन, तेजस्वी ने लिखा नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाओं हार्दिक भाई

नई दिल्ली। गुजरात में बीजेपी को हराने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लालटेन थाम ली है। चौकिए मत लालटेन थाम लेने का अर्थ ये बिल्कुल भी नहीं है कि वो आरजेडी में शामिल हो गए हैं। बल्कि उन्होंने लालटेन केंद्र सरकार पर तंज कसने के लिए थामा था। वहीं पाटीदार नेता ने बिजली की समस्या को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसने के लिए लालटेन थामी तो बिना एक मिनट की देरी के बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने तुरंत इस लालटेन को परोक्ष रूप से लेते हुए अपनी पार्टी  के चुनाव चिन्हा से जोड़ते हुए लिखा कि हार्दिक को नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहने की सलाह दे दी। 123 1 हार्दिक ने थामी लालाटेन, तेजस्वी ने लिखा नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाओं हार्दिक भाई

बता दें कि पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उन्होंने हाथ में जलती लालटेन ले रखी है। इस तस्वीर को उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आज मैं अपने गांव आया हूं। लेकिन, गांव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया। बहुत काम आती है लालटेन, आज पता चला!”इस ट्वीट को राजद नेता तेजस्वी ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि हार्दिक भाई, नफरत के खिलाफ  मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है।

अन्याय के अंधेरों के खिलाफ  न्याय का प्रकाश फैलाना है। डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है। नौजवान हैं, संघर्ष के सिवाय करना क्या है?” हार्दिक पटेल पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हैं। उनके निशाने पर भाजपा है और उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था।

Related posts

CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुए नुकसान की भारपाई के लिए यूपी प्रशासन लगातार लोगों को भेज रहा नोटिस 

Rani Naqvi

मोदी और शेख हसीना का 1971 युद्ध के शहीदों को सलाम

kumari ashu

1971 विजय दिवसः 1 भारतीय जांबाज ने 95 हजार पाकिस्तानी सैनिकों को किया था आत्मसमर्पण के लिए मजबूर

mahesh yadav