Breaking News देश मनोरंजन

वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने फिल्म पद्मावती को लेकर दी चेतावनी

togadia 2 1 650 011515044041 वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने फिल्म पद्मावती को लेकर दी चेतावनी

नई दिल्ली। पद्मावती फिल्म के विवाद में अब विश्व हिंदू परीषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया भी कूद पड़े हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावती का विरोध करते हुए भंसाली को चेतावनी दी है कि अगर फिल्म को सिनेमा घरों में दिखाया गया तो सिनेमा घरों में ऐसा द्दश्य होगा, जिसे आजतक इतिहास में किसी ने देखा नहीं होगा। तोगड़िया ने फिल्म को लेकर की एक प्रेस वार्ता में ये चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आजादी के नाम पर किसी को भी इतिहास से छेड़छाड़ करने नहीं दिया जा सकता। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि केंद्र सरकार अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाए। togadia 2 1 650 011515044041 वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने फिल्म पद्मावती को लेकर दी चेतावनी

वहीं लव जिहाद को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में तोगड़िया ने कहा कि ये लव नहीं जिहाद है और इसे रोकने के लिए कानून बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ प्यार होता तो उसमें धर्म परिवर्तन नहीं होता,लेकिन हिंदू युवतियों का धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। इससे ये साबित होता है कि ये लव नहीं बल्कि जिहाद है। घाटी में कश्मीरी पंडितों की वपासी को लेकर केंद्र सरकार द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि जब कश्मीरी पंडितों को वापस ही नहीं बसाया जा सकता तो हिन्दुत्व की बात करना बेकार है।

राम मंदिर निर्माण को लेकर धर्मगुरु श्री श्री रविशंकर के प्रयासों को लेकर तोगड़िया ने कहा कि इसमें दूसरा पक्ष कहीं दिखाई ही नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि 1991 में राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर हिंदू और मुसलमानों के बीच में बातचीत हुई थी, लेकिन उसकों लेकर दूसरा पक्ष अभी भी सामने नहीं आया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मंदिरों में जाकर दर्शन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मंदिर में आने वालो का स्वागत हैं। इसी के साथ उन्होंने गुजरता चुनाव को लेकर कहा कि वो वहां पर चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं जा रहे हैं।

Related posts

धार्मिक बीजेपी नेता का बयान, पीरियड्स में खाना बनाने वाली महिलाएं अगले जन्म में बनेंगी कुतिया

Rani Naqvi

कोरोना वायरस ने यूरोप में दी दस्‍तक, फ्रांस में 3 लोगों की पुष्टि, चीन में अब तक 41 लोगों की मौत

Rani Naqvi

प्रिया प्रकाश का बदला अंदाज, दिया अपना इंट्रोडक्शन लोगों को आया पसंद

mohini kushwaha