featured Breaking News देश राज्य

पाक ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, कई गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

JK पाक ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, कई गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

जम्मू-कश्मीर। इन दिनों घाटी में बेहद ही तनाव का माहौल बना हुआ है। पाकिस्तान की तरफ से आए दिन सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर सरहद पार से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तान की तरफ से जम्मू कश्मीर के मेंढर इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। इस बार पाकिस्तनी सेना द्वारा आबादी वाले इलाकों को अपने निशाना बनाया गया है।

JK पाक ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, कई गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

अपनी घटिया हरकत का नमूना दिखाते हुए पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार भी दागे गए हैं। जिस कारण कई गाड़ियों को भारी क्षति का सामना करना पड़ा है। कई गाड़ियों के तो शीशे भी टूट गए हैं। लेकिन राहत की बात यह रही कि इस घटना में किसी भी तरह का जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। देखने वाली बात यह है कि पाकिस्तान की तरफ से ऐसी हरकत बार बार की जा रही है। लेकिन आतंक की फैक्ट्री कहे जाने वाला देश मानने को ही तैयार नहीं होता है। भारत के हाथों मार खाने की तो जैसे पाकिस्तान की आदत ही बन गई है।

इससे पहले पाकिस्तान की तरफ से 8 और 11 अक्टूबर को पुंछ जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से भारी मोर्टार दागे गए थे। पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई फायरिंग को अच्छा जवाब हिंदुस्तानी सेना द्वारा दिया गया था। आपको बता दें कि हाल ही में गृह मंत्रालयल की रिपोर्ट में पाकिस्तान द्वारा किए गए सीजफायर उल्लंघन को आंकड़ों के साथ पेश किया गया था। जिसमें साफ तौर पर कहा गया था कि 2017 में सितंबर महीने में पाकिस्तान ने 600 से ज्यादा बार सीजफायर तोड़ा है।

Related posts

मध्य वर्ग को अच्छा खाना, अच्छी शिक्षा और अच्छे घर मिले

Rani Naqvi

ENG vs IND 3rd T20: सूर्यकुमार यादव के शतक के बावजूद तीसरे टी20 मैच में हारी टीम इंडिया, सीरीज 2-1 से टीम इंडिया के नाम

Rahul

यूपी न्यूज: डाक विभाग ने डिजिटिल बैंकिंग को लेकर चलाया महाअभियान, कई सुविधाओं के साथ खोले जा रहे खाते

Shailendra Singh