featured देश वायरल

उदित राज का विवादित बयान, बोल्ट ने बीफ खाकर जीतें 9 गोल्ड मेडल

udit raj usaint bolt उदित राज का विवादित बयान, बोल्ट ने बीफ खाकर जीतें 9 गोल्ड मेडल

नई दिल्ली। दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज ने ओलंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीत चुके जमैका के धावक उसेन बोल्ट को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर बवाल शुरू हो गया है। उदित राज ने कहा कि बोल्ट गरीब थे और ट्रेनर ने उन्हें दोनों बार बीफ खाने की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्होंने ओलंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीते।

 

हालांकि बाद में उदित राज ने यह भी जोड़ा कि उनका बयान एथलीट्स के उन दावों पर हैं जिसमें उन्होंने समुचित सुविधाएं न दिए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सारी बात सुविधाओं की नहीं है। समर्पण भाव ही सबसे बढ़कर है।

कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने उदित राज के इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि भाजपा को खाने-पीने की आदतों को लेकर बांटने की आदत है। उन्हें ऐसा करने से बचना चाहिए। टॉम ने सवाल उठाते हुए कहा कि उदित राज को यह बात कैसे मालूम कि बोल्ट बीफ खाते हैं? वो बोल्ट के बावर्ची थे क्या? उन्होंने उदित राज के इस वयान को आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि इस बयान के चुनाव से पहले आना साबित करता है कि उनकी नजर दलित वोटों पर टिकी हैं।

बता दें ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है उसे केवल दो पदक मिले है जिसमें कि साक्षी को कांस्य और पीवी सिंधु को सिल्वर मिला।

Related posts

UP: कोरोना की टेस्‍ट पॉजिटिविटी दर धड़ाम, रिकवरी रेट 95 फीसदी से ज्‍यादा   

Shailendra Singh

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर से यूपी की सियासत में उबाल, अखिलेश यादव ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Rani Naqvi

साल की आखिरी एकादशी, इस मुहूर्त पर करें पूजा, जानें व्रत के फायदे

Rahul