पाकिस्तान में पोस्टर लगाकर हो रही है राहील शरीफ से दोबारा चुनाव लड़ने की गुजारिश

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इस महीने के अंत में रिटायर हो रहे सेना प्रमुख राहील शरीफ से एक बार फिर से चुनाव लड़ने की गुजारिश की जा रही है। पाकिस्तान में इससे संबंधित पोस्टर लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्टस से प्राप्त हो रही जानकारियों के अनुसार राहील शरीफ को लोग एक बार फिर से सेना प्रमुख के रुप में देखना चाहते हैं जिसको लेकर पाकिस्तान में रहस्यमयी तरीके से पोस्टर लगाए गए हैं।
raheel-sharif

प्राप्त हो रही खबरों के अनुसार पाकिस्तान के शहर रावलपिंडी में हर जगह ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिनके माध्यम से राहील से एकबार फिर चुनाव लड़ने को कहा जा रहा है। रावलपिंडी में बिजली के खंभो पर कई सारे पोस्टर लग हुए हैं। बैनरों के माध्यम से अपील की गई है शरीफ के मुद्दे पर निर्धारित अवधि को घटाया जाए। लोगों का यह भी दावा है कि अगर शरीफ का चुनाव दोबारा होता है कि सरकार और सेना के बीच चल रहा गतिरोध कम हो सकता है।

बता दें कि इससे पहले भी राहील शरीफ को सेना प्रमुख बने रहने को लेकर कई बार आवाजें उठती रही हैं। गौरतलब है कि अब से पहले जुलाई के महीने में भी पाकिस्तान के कई शहरों में पोस्टर लगाकर यह अपील किया गया था कि राहील शरीफ रिटायर होने की बजाय मार्शल लॉ को लागू करें। सेना प्रमुख राहील एका कार्यकाल इसी माह के अंत में समाप्त हो रहा है।