नवाज की बेटी ने लीक की थी मीटिंग की जानकारीः इमरान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने बताया है कि सीमा प्रमुख और पीएमके बीच के बीच के बैठक की जानकारी नवाज शरफ की बेटी मरियम ने दी थी। इमरान ने नवाज पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान में काई अन्य तीसरी पार्टी सत्ता में आती है तो उसके जिम्मेदार महज नवाज शरीफ ही होंगे। नवाज की बेटी के बारे मे इमरान ने कहा कि जानकारियों को मरियम के अलावा और कोई लीक कर ही नहीं सकता।
nawaz-shareef

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान इमरान खान ने कहा कि उनकी पार्टी पीटीआई आगामी 2 नवंबर को एक विशाल रैली करने वाली है, उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी रैली में इमराल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को पनामागेट कांड की जिम्मेउारी लेने की बात कर सकते हैं और साथ ही उनके इस्तीफे की भी मांग कर सकते हैं। सरकार को चेतावनी देते हुए इमरान ने कहा कि उनके धरने को रोकनक के बारे में सरकार सोचे भी नहीं वरना इसका परिणाम बुरा हो सकता है।

पाकिस्तान के एक अखबार के खबरों के मुताबिक इमरान ने कहा कि मरियम ही वह हैं जो कि नवाज और सेना प्रमुख के बीच के हाईलेवल मीटिंग को लीक कर सकती हैं, यही वजह है कि देश के इतने बड़े मामले की कोई जांच नहीं की जाती है। यह देश के हित में बड़ी सुरक्षा चूक हो सकती थी पर चूंकि इसमें मरियम का मामला है इसलिए इसपर कोई कार्यवाही नहीं की गई है।