जाने माने आईएफएस संजीव चतुर्वेदी को दिल्ली में मिली पोस्टिंग

उत्तराखण्ड। देश के जाने माने आईएफएस अधिकारी संजीव चतुर्वेदी को उत्तराखंड सरकार में ओएसडी लगाया था। ज्वाइनिंग के मात्र तीन माह के भीतर ही उन्हें पहली पोस्टिंग मिल गई है। संजीव एम्स के पूर्व सीवीओ भी रह चुके हैं। उन्हें दिल्ली में उत्तराखण्ड के वन विभाग के मामलों की देख-रेख के लिए ओएस डी नियुक्त किया गया है।

sanju

बता दें कि इससे पहले वो दिल्ली के एम्स में सीईओ के पद पर आसीन थे, और उन्होंने भ्रष्टाचार के विरोध में आंदोलन किया था। जिससे वो काफी समय तक सुर्खियों में बने रहे थे। यहां तक कि उन्होंने मैग्सेसे अवार्ड के पैसे भी लौटाने तक की बात भी कह दी थी। जिसके बाद काफी समय के उपरान्त उन्हें उत्तराखण्ड कैडर के लिे चुना गया था उनहोंने इसी साल अप्रैल माह में देहरादून में अपना पदभार संभाला था।

सुनने में तो यहां तक भा आया था कि संजीव खुद भी उत्तराखण्ड जाना चाहते थे लेकिन कुछ समय के बाद ही उन्होंने दिल्ली आने की बात कही। लेकिन इस बारे में उन्होंने खुद कोई भी घोषणा नहीं की है। शुक्रवार देर शाम को उत्तरखंड के मुख्य सचिव एस. रामास्वामी ने संजीव चतुर्वेदी की दिल्ली में मुख्य स्थानिक आयुक्त कार्यालय में ओएसडी का पद संभालने के बारे में बताया।