सूबे में झूठ की फसल ऊगाना चाहती है बसपा: सपा

लखनऊ। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी के सपा पर किये गये हमले के बाद अब सबू में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने बसपा पर करारा जबाबी हमला बोला है। प्रदेश प्रवक्ता अंबिका चौधरी ने कहा कि भाजपा की तरह बसपा भी प्रदेश में केवल झूठ की फसल उगाना चाहती है। खुद बसपा का भविष्य अधर में अटका है और जिसे वो बार-बार नकार के नाकाम कोशिश में लगी है। बसपा बाबा साहेब के मिशन से हट कर केवल प्रदेश में प्रपंच की राजनीति कर रही है।

ambika-chodhri

बसपा ने खुद भाजपा के साथ मिलकर 1995, 1997, और 2002 में सरकार बनाई है। अगर मायावती ने उस समय इन सांप्रदाय़िक शक्तियों का साथ ना दिया होता है आज ये पार्टी प्रदेश में हासिए पर खड़ी होती। मायावती तो गोधरा कांड के बाद भाजपा के प्रचार के लिए गुजरात तक गईं थी।

नसीमुद्दीन और सतीश मिश्रा दोनों ही तथ्यहीन बातें करते हैं। सतीश मिश्र बता रहे हैं कि 2500 दंगे हुए तो नसीमुद्दीन के अनुसार लगभग 400 दंगें हुए। दोनों द्वारा दी गयी जानकारी ही दोनों को गलत सिद्ध करती है। नसीमुद्दीन को देश-प्रदेश के इतिहास की जानकारी हासिल करनी चाहिए, फिर बोलना चाहिए। बसपा-भाजपा अघोषित गठबंधन लगातार झूठी व भ्रामक बातें कर प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रखा है।