बैकग्राउंड डांसर से एक्टर तक कुछ इस तरह रहा सुशांत का सफर

मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ की सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बैकग्राउंड डांसर से लेकर स्टार बनने तक का सफर बहुत ही शानदार रहा है। हर कोई नहीं जानता कि सुशांत अभिनेता बनने से पहले बैकग्राउंड डांसिंग भी करते थे। सुशांत, शाहिद कपूर, वरुण धवन और कई अन्य सितारों की तरह ही कोरियाग्राफर श्यामक डावर की डांस कंपनी के तहत डांस करते थे।
सुशांत ने तो अपने शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या राय और प्रिटी जिंटा जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों के गानों में बैकग्राउंड डांस भी किया है। श्यामक डावर, सुशांत की सफलता से खासे खुश और गौरवान्वित महसूस करते हैं।

shushant

श्यामक के मुताबिक, “जब सुशांत ने इंजीनियरिंग करने का मन बनाया तो मैंने उसे कहा कि तुम अभियन क्यों नहीं करते हो? इस पर सुशांत ने कहा कि उन्हें नहीं पता, शिक्षा मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैंने कहा कि कोशिश तो करो। अगर तुम असफल भी होते हो तो क्या कम से कम कोशिश तो करो। उसने मेरी सुनी और उसेक बाद उसे टेलीविजन शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अभिनय करने का मौका मिला और उसके बाद उसने फिल्मों का रुख किया। वह धौनी के किरदार में बहुत जचा है और यह फिल्म शानदार रही।”