featured यूपी

भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान जल्‍द

युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान जल्‍द

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की केन्‍द्रीय कार्यकारिणी की घोषणा के बाद अब प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान जल्‍द होने की उम्‍मीद है। इसलिए प्रदेश टीम में स्‍थान पाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता संघ व भाजपा कार्यालयों का चक्‍कर लगा रहे हैं। वहीं कई कार्यकर्ता भाजपा के कुछ बड़े नेताओं के इर्द गिर्द मंडराने लगे हैं। इस समय युवा मोर्चा में जगह पाने के लिए सबसे ज्‍यादा भीड़ उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में केन्‍द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर लग रही है। कई कार्यकर्ता युवा मोर्चा में मजबूत दावेदारी के लिए दिल्ली तक पैरवी करवा रहे हैं। राजनाथ सिंह के बाद ज्‍यादा कार्यकर्ताओं की भीड़ भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष दया शंकर सिंह के यहां लग रही है।

वहीं पार्टी के कुछ बड़े नेता भी अपने लोगों को महत्‍वपूर्ण पद दिलाने की जुगत में हैं। 19 जुलाई को भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा वैभव सिंह प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंच रहे हैं। उनके स्‍वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने काफी तैयारी की है। वहीं प्रदेश युवा मोर्चा की कार्यकारिणी में जगह पाने के साथ- साथ क्षेत्रीय टीम की भी घोषणा होना बाकी है । इसलिए युवा मोर्चा की प्रदेश टीम घोषित होने के बाद क्षेत्रीय टीम की भी घोषणा होगी। अभी भाजपा ने केवल महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की है।

अभी युवा मोर्चा के अलावा,किसान मोर्चा पिछड़ा वर्ग मोर्चा,अनुसूचित मोर्चा,अनुसूचित जनजाति मोर्चा और अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा होना बाकी है। भारतीय जनता पार्टी जल्‍द ही इन मोर्चों की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा करेगी। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष प्रांशु दत्‍त द्विवेदी इन दिनों लखनऊ में डेरा डाले हुए हैं वह नयी टीम गठन पर काम कर रहे हैं।

Related posts

30 साल पहले आज ही के दिन ‘शो मेन’ राज कूपर ने कहा था दुनिया को अलविदा, पिता को याद करके ऋषि कपूर ने ट्विटर पर पोस्ट किया इमोश्नल मैसेज

mahesh yadav

ENG vs IND TEST : दूसरे दिन बुमराह ने दिया इंग्लैंड को आठवां झटका

mahesh yadav

जानें संदीप सिंह संग दाऊद इब्राहिम की वायरल तस्वीर का सच

Samar Khan