featured क्राइम अलर्ट देश मनोरंजन

Elvish Yadav Reaction: सांपों की तस्करी मामले पर एल्विश यादव का रिएक्शन आया सामने, कहा- मेरे पर लगे आरोप बेबुनियाद

aaa Elvish Yadav Reaction: सांपों की तस्करी मामले पर एल्विश यादव का रिएक्शन आया सामने, कहा- मेरे पर लगे आरोप बेबुनियाद

Elvish Yadav Reaction: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-49 में सांपों की तस्करी मामले पर केस दर्ज हुआ है। इस मामले में अब एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है। इस पर एल्विश ने एक वीडियो शेयर करके अपनी बात कही है।

ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी करने का आरोप, सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज

एल्विश ने वीडियो में कहा- मैंने सुबह देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है। मीडिया में हर जगह हो रहा है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए, एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ ऐसे-ऐसे पकड़े गए हैं। ये सारी चीजें जो मेरे खिलाफ फैल रही हैं, जितने भी आरोप मेरे पर लगे हैं वो बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं।

एल्विश ने आगे कहा कि जितने भी आरोप उन पर लगे हैं वो फेक हैं इनमें एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं सीएम योगी और यूपी पुलिस से कहना चाहता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। जब तक आपके पास कोई ठोस सबूत न मिले, तब तक कृपा करके मेरा नाम बदनाम न करें। साथ में कहा कि जो भी आरोप लग रहे हैं कि उनसा मेरा कोई लेना देना नहीं।

बता दें आज यानी शुक्रवार को बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के खिलाफ सांपों की तस्करी करने का आरोप लगा है। इस आरोप में सेक्टर 49 के थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में नोएडा से 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया आईएसबीटी देहरादून का औचक निरीक्षण, इन सुविधाओं पर दिया खास ध्यान

Rani Naqvi

लडकियों ने लडकों के हाफ पैंट पहनने पर जताई आपति, नरेश टिकैत बोले हाफ पैंट पहनकर बाहर न जाएं पुरुष

Samar Khan

एक दिवसीय दौरे पर आज राष्ट्रपति पहुंचेंगे प्रयागराज

Neetu Rajbhar