September 23, 2021 1:22 pm
Breaking News featured यूपी

लखनऊ में होंगे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, करेंगे चुनावी मंथन

लखनऊ में होंगे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी, करेंगे चुनावी मंथन

लखनऊ: भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास रविवार को लखनऊ में होंगे। इस दौरान वे उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। साथ ही चुनाव को लेकर रणनीति एवं चुनाव में संगठन की भूमिका को भी परखेंगे। पार्टी से जुड़े सूत्रों की मानें तो श्रीनिवास का लखनऊ काफी महत्वपूर्ण है। दरअसल, चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में यूथ टीम को मजबूत करेगी। श्रीनिवास के इस दौरे के वक्‍त पार्टी में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चाएं होंगी और पार्टी की जीत को लेकर मंथन किया जाएगा।

कांग्रेस प्रवक्ता उमा शंकर पाण्डेय ने बताया है कि रविवार को यूथ कांग्रेस की पहली स्टेट एक्स्जीक्यूटिव बैठक है। उन्होंने बताया कि ‘इस बैठक में कार्यों की समीक्षा, चुनाव और संगठन को मज़बूत करने की रणनीतियों, युवाओं को कैसे कांग्रेस से जोड़ा जाए, युवाओं के मुद्दों को किस तरह से उठाया जाए आदि मुद्दों पर बातचीत होगी। साथ ही आने वाले चुनावों में यूथ कांग्रेस किस तरह से संगठन को मजबूती देगी, इस पर भी चर्चा होनी है। पार्टी को चुनाव में जीताने के लिए क्या कुछ जिम्मेदारी उठाएगी, इस पर चर्चा होगी।’

बता दें कि बैठक के बाद श्रीनिवास बीवी एक प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे जिसमें बैठक में क्या कुछ निष्कर्ष निकला इसपर मीडिया से मुखातिब होंगे।

Related posts

जाने विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में आखिर क्यों है मचा है राजनीति में  विवाद

Rani Naqvi

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस कर रही पूरे देश में प्रदर्शन

Rani Naqvi

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से निधन

pratiyush chaubey