नौकरी जाने का गम नहीं सह सका युवक, वीडियो बनाकर किया सुसाइड

मेरठ: बेरोजगारी का डर कई बार मौत का कारण बन जाता है। मेरठ में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जहां एक युवक ने नौकरी से निकाले जाने पर आत्महत्या कर ली। उसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और जान दे दी।

तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

इस पूरी घटना में अमित नाम के व्यक्ति ने सुसाइड वीडियो बनाया और आत्महत्या कर ली। अमित ने अपने वीडियो में एचआर समेत तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उसने प्रशासन से इन सभी लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की गुजारिश की है।

मेरठ का रहने वाला यह व्यक्ति विद्या प्रकाशन में नौकरी करता था, जहां उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इसी से आहत होकर उसने आत्महत्या का फैसला किया। अपने वीडियो में उसने साजिश के तहत नौकरी जाने की बात कही, उसने कहा कि महिला एचआर के साथ अन्य लोगों ने मिलकर उसके खिलाफ साजिश रची। 2017 में भी इन्हीं लोगों के कारण उसने अपनी नौकरी गंवाई थी।

तीन अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप

अपने सुसाइड वीडियो में व्यक्ति ने कंपनी के तीन लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसके साथ ही इन्हीं लोगों को मौत का जिम्मेदार भी ठहराया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र के भोला रोड की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने भी आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस ने सभी को विश्वास दिलाया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

उत्तराखंड: बीजेपी ने किया प्रदेश अध्यक्ष का रिप्लेसमेंट, मदन कौशिक को सौंपी ये अहम जिम्मेदारी

Previous article

आगरा से मुंबई के बीच 29 मार्च से इंडिगो शुरू करेगी नई उड़ान, शेड्यूल जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in #Meerut