#Meerut Breaking News featured यूपी

नौकरी जाने का गम नहीं सह सका युवक, वीडियो बनाकर किया सुसाइड

नौकरी जाने का गम नहीं सह सका युवक, वीडियो बनाकर किया सुसाइड

मेरठ: बेरोजगारी का डर कई बार मौत का कारण बन जाता है। मेरठ में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जहां एक युवक ने नौकरी से निकाले जाने पर आत्महत्या कर ली। उसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और जान दे दी।

तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

इस पूरी घटना में अमित नाम के व्यक्ति ने सुसाइड वीडियो बनाया और आत्महत्या कर ली। अमित ने अपने वीडियो में एचआर समेत तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उसने प्रशासन से इन सभी लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की गुजारिश की है।

मेरठ का रहने वाला यह व्यक्ति विद्या प्रकाशन में नौकरी करता था, जहां उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इसी से आहत होकर उसने आत्महत्या का फैसला किया। अपने वीडियो में उसने साजिश के तहत नौकरी जाने की बात कही, उसने कहा कि महिला एचआर के साथ अन्य लोगों ने मिलकर उसके खिलाफ साजिश रची। 2017 में भी इन्हीं लोगों के कारण उसने अपनी नौकरी गंवाई थी।

तीन अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप

अपने सुसाइड वीडियो में व्यक्ति ने कंपनी के तीन लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसके साथ ही इन्हीं लोगों को मौत का जिम्मेदार भी ठहराया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र के भोला रोड की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने भी आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस ने सभी को विश्वास दिलाया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

Related posts

28 मार्च को नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा जारी करेगी उम्मीदवारों की सूची

Rahul srivastava

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नदियों के पुनर्जीवीकरण अभियान का शुभारम्भ किया

piyush shukla

रोहिणी कोर्ट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टार जितेंद्र गोगी समेत 4 लोगों की मौत

Rani Naqvi