f7e60a0a 4f96 42eb 84e4 19d1633dfb82 महिला ने की छेड़छाड़ के आरोपी की जमकर कुटाई, बाद में महिला से कहता रहा बहन जी गलती हो गई

बागपत। आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले ज्यादा सुनाई पड़ रहे हैं। आरोपी यह घिनोना काम करने से पहले एक बार भी अपनी उम्र के बारें में नहीं सोचते हैं। ऐसा कई बार बार हो चुका है कि छेड़छाड़ का आरोपी पकड़ा जाए और उसके साथ लोगों द्वारा गाली-गलौज करके छोड़ दिया जाता है। लेकिन इस बार छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को महिला ने अच्छा सबक सिखाया। महिला ने आरोपी को पकड़कर जमकर लात-घूसों और डंडो से खूब पिटाई की। इस समय महिला आ गुस्सा सातवें आसमान पर था। आरोपी बहन जी-बहन जी करता रहा और महिला ने जमकर कुटाई की।

महिला ने आरोपी को खूब पीटा-

बता दें कि आए दिन महिलाओं के साथ दुराचार की खबरे सुनने को मिल ही जाती हैं। जिसके बाद पकड़े जाने पर आरोपी को पुलिस द्वारा खूग सबक सिखाया जाता है। ऐसा ही एक मामला बागपत जनपद से आया है, जहां एक अधेड़ उम्र के युवक से महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ कि आरोपी भाग जाए। तहिला ने आरोपी को पकड़ लिया। फिर उसके बाद क्या था। आरोपी की महिला के हाथों सामत आ गई। महिला ने आरोपी को गिरा-गिराकर खूब लात-घूंसो और डंडो से पीटा। आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने से पहले अपनी उम्र तक लिहाज नहीं किया। इसी बीच जब महिला युवक पर डंडे बरसा रही तो युवह कह रहा है बहन जी साॅरी गलती हो गई। इतना ही नहीं युवक को महिला ने घसीट-घसीटकर खूब मारा। पिटने के दौरान युवक यहीं कहता रहा बहन जी गलती हो गई।

सर्राफ की दुकान में चोरी करने में असफल हुए चोर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Previous article

अमित शाह ने असम में बाढ़ और घुसपैठ को बताया बड़ी समस्या, साथ ही विपक्षी दलों पर साधा निशाना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.