featured Breaking News यूपी

बीयर बार के उद्घाटन को लेकर योगी की मंत्री स्वाति सिंह आई विवाद में

Swati Singh बीयर बार के उद्घाटन को लेकर योगी की मंत्री स्वाति सिंह आई विवाद में

लखनऊ। विवादों के चलते राजनीति में कदम रखने वाली योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह एक बार फिर विवाद में फंस गई हैं। स्वाती सिंह या उनके पति दयाशंकर सिंह ने किसी पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन भाजपा जो लगातार आचरण की बात करती है । उसकी मंत्री स्वाती सिंह लखनऊ में एक बीयर बार का उद्घाटन करती नजर आई है।

Swati Singh बीयर बार के उद्घाटन को लेकर योगी की मंत्री स्वाति सिंह आई विवाद में

इस दौरान 20 मई को इस कार्यक्रम के बाकायदा पोस्टर भी जारी हुए थे । जिसमें दयाशंकर सिंह और स्वाती सिंह का नाम भी लिखा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें भी आई। जिसको लेकर अब लगातार आलोचना की जा रही है। सरकार पहले ही शराब को लेकर काफी सख्त है। ऐसे में योगी सरकार की मंत्री का एक बीयर बार के उद्घाटन में जाना और बतौर अतिथि उसका उद्घाटन करना सरकार और भाजपा की नीति का सीधा विरोध करता दिख रहा है।

इसके पहले स्वाती सिंह और दयाशंकर सिंह का नाम बीते साल मायावती के ऊपर दयाशंकर की तल्ख टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में आया था। मायावती की ओर से हुए प्रवल विरोध में दयाशंकर की बेटी मां बहन को लेकर टिप्पणी के जबाब में शेरनी बनकर मायावती को बैकफुट पर कर स्वाती भाजपा के लिए एक बड़े नेता के तौर पर सामने आई थी। 2017 विधान सभा चुनाव में सरोजनीनगर सीट से चुनाव जीतकर स्वाती सिंह योगी सरकार में मंत्री बनी।

अब स्वाती सिंह के इस कारनामें से जहां लोगों में स्वाती की आलोचना हो रही है वहीं सरकार को अब स्वाती को लेकर और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को भी इस तरह के आयोजनों से दूर रहने की सलाह देनी पड़ सकती है। जो कि पार्टी और सरकार की छवि को गिरा सकते हैं।

Related posts

उग्रवादियों ने सेना के काफिले पर असम में किया हमला, 1 जवान शहीद

shipra saxena

28 फरवरी 2022 का पंचांग: सोमवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और नक्षत्र

Neetu Rajbhar

उत्तराखंड सरकार ने कोर्ट के आदेश पर गृह विभाग ने सोमवार को बढ़े वेतनमान का लाभ देने के आदेश दिए

Rani Naqvi