Breaking News featured यूपी

राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले आज कह रहे ‘राम तो सबके हैं’- योगी आदित्यनाथ

fcde7f3f 7f56 4e7b 97fe 3150d9e9dca4 राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले आज कह रहे 'राम तो सबके हैं'- योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आ रहा है उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ती जा रही है। कल वैक्सीन न लगवाने के बयान पर अखिलेश यादव चर्चा में रहे। आज यानी रविवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगाी आदित्यनाथ ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास होना साबित करता है कि मंदिर आंदोलन सकारात्मक था और और नकारात्मक सोच रखने वाले लोगों ने ही इस मुहिम को बदनाम किया।

 

योगी ने विपक्ष पर सादा निशाना-

सीएम योगी ने यहां पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत से बनने वाली 37 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसी के साथ योगी ने विपक्ष पर निशाना सादते हुए कहा कि पिछली सरकारें हर विवाद को लटकाने का कार्य करती थीं। जो लोग राम को काल्पनिक बताते थे अब वो लोग कहने लगे है कि राम तो सबके ह।ै यह है परिवर्तन।
इतना ही नहीं योगी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि जो लोग राम भक्तों पर गोली चलाते थे और कहते थे कि राम का तो अस्तित्व है ही नहीं, आज उनको भी राम भकतों की ताकत का अहसास हो गया है। अब वे कह रहे हैं कि राम तो सबके हैं। कारसेवा के समय हम यही तो कहते थे कि राम तो सबके हैं। इसलिये राम जन्मभूमि के आंदोलन का विरोध ना करे। राम भक्तों ने जो सेवा की और वे विजयी हुए।

 

 

 

 

Related posts

बिहार: समस्तीपुर में बैंक कर्मचारियों को बनाया बंधक, बदमाश 52 लाख रुपये लेकर फरार

Breaking News

Aaj Ka Rashifal: 19 मई को इन राशियों के बनेंगे रूके काम, जानिए आज का राशिफल

Rahul

लश्कर कमांडर अबु इस्माइल बना सेना की गोली का शिकार, अमरनाथ हमले का था मास्टरमाइंड

Pradeep sharma