Breaking News यूपी

रविवार को झांसी और बांदा के दौरे पर होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी में 9 हजार से कम कोरोना केस, सीएम योगी ने टीम-9 को दिए दिशा-निर्देश

लखनऊ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह रविवार को बांदा और झांसी जिले में रहेंगे। यहां की स्वास्थ्य सुविधाओं और कोविड व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

11:00 बजे पहुंचेंगे झांसी

कोरोना महामारी के बीच योगी आदित्यनाथ सामने से अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। अधिकारी और जनप्रतिनिधियों से वार्ता करके जमीनी हकीकत समझने की कोशिश हो रही है। इसी क्रम में वह शनिवार को कानपुर और इटावा जिले में रहे। इस दौरान उन्होंने कुछ गांव का भी निरीक्षण किया। रविवार को सुबह 11:00 बजे योगी झांसी पहुंचेंगे। झांसी में वह इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा करेंगे।

समीक्षा बैठक और स्थलीय निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री

अधिकारियों से बैठक ही नहीं, जमीनी निरीक्षण भी मुख्यमंत्री के द्वारा लगातार किया जा रहा है। जहां कोई कमी दिखाई देती है, उसे दुरुस्त करने का तुरंत निर्देश सीएम के द्वारा दिया गया। वैक्सीनेशन की गति और टेस्टिंग को लगातार बढ़ाया जा रहा है। झांसी में 11:20 पर समीक्षा बैठक होगी, इसके बाद 1:00 बजे के करीब वह स्थलीय निरीक्षण पर निकलेंगे। जहां कोरोना से जुड़ी व्यवस्थाओं का जायजा लिया जाएगा।

3:30 बजे पहुंचेंगे बांदा

झांसी के बाद सीएम योगी का अगला प्लान बांदा जिले में निरीक्षण करने का है। वहां पर समीक्षा बैठक होगी और गांव का भ्रमण भी मुख्यमंत्री के द्वारा किया जाएगा। अलग-अलग हिस्सों में मुख्यमंत्री स्वयं जा जाकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। इससे अधिकारियों पर भी बेहतर काम करने का दबाव बन रहा है और जमीनी स्तर पर सुविधाएं और बेहतर हो रही है।

Related posts

कोरोना वैक्सीन लगने के पहले और बाद में इन बातों का रखें ध्यान

Aditya Mishra

सीएम ने किया ग्राम्य विकास एवं पलायन आयोग के कार्यालय का उद्घाटन

lucknow bureua

BharatKhabar Impact: व्यवसायिक कनेक्शन वाले बिजली उपभोक्ताओं को मिल सकती है राहत

Aditya Mishra