September 29, 2021 4:45 am
featured यूपी

अयोध्या पहुँचे योगी, कहा कोरोना की तीसरी लहर रोकने के लिए सरकार तैयार

अयोध्या पहुँचे योगी

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या पहुँचे। मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर रोकने के लिए प्रदेश सरकार तैयार है। प्रदेश के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए दो लाख बेड तैयार किये गये हैं।
अयोध्या हवाई पट्टी पहुँचने पर अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह और रूदौली विधायक रामचन्द्र यादव ने मुख्यमंत्री को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री के स्वागत में हवाई पट्टी पर अयोध्या विधायक वेद प्रकाश बीकापुर विधायक शोभा सिंह चैहान, मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ, गोंसाईगंज विधायक खब्बू तिवारी और महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा उपस्थित रहे।

राजा दशरथ मेडिकल कालेज पहुंचकर कोराना की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया। मेडिकल कालेज के चिकित्सा अधीक्षक डा. विजय कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री चिकित्सा संस्थान द्वारा की गयी तैयारियों से संतुष्ट रहे। मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज में लगे आक्सीजन प्लांट का भी अवलोकन किया। मेडिकल कालेज में भर्ती मरीजों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बातचीत भी की।

मुख्यमंत्री अयोध्या में हनुगढ़ी में हनुमान जी का दर्शन करने के बाद रामलला का दर्शन किया और उसके बाद सुग्रीव किला पहुंच गये। सुग्रीव किला पहुंचकर मुख्यमंत्री जगद्गुरू विश्वेश प्रपन्नाचार्य से भेंट की। सुग्रीव किला के बाद मुख्यमंत्री श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास जी महाराज से मिलने मणिराम दास छावनी पहुंचे। वहां पर संतों से मुलाकात के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गये।

Related posts

बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली ईवीएम, वीवीपैट, होटल में छापेमारी के बाद मजिस्ट्रेट को नोटिश जारी

bharatkhabar

उत्तराखंड: अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का हथौड़ा

Vijay Shrer

उत्तराखंड  में कोरोना के 50 और मरीज आए सामने, मरीजों की संख्या 407 हुई

Rani Naqvi