cm yogi 3 thumb मुरादाबाद दौरे पर आज योगी, सामूहिक विवाह कार्यक्रम में होंगे शामिल

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद जाएंगे। जहां कई कार्यक्रमों में वह शामिल होंगे। इसके साथ ही करोड़ों की योजनाओं का तोहफा भी मुरादाबाद वासियों को देने का प्लान है।

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में होंगे शामिल

दोपहर 1:00 बजे मुख्यमंत्री विवाह आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे। वहां 1 घंटे वह सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। यह आयोजन मुरादाबाद के बुद्ध विहार नामक स्थान पर होगा। इस कार्यक्रम के चलते मुरादाबाद और मुख्य स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम में श्रमिकों की 2600 बेटियों का विवाह होगा। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सभी को शुभ आशीष देने जा रहे हैं।

100 करोड़ की योजनाओं का देंगे तोहफा

अपने दौरे में मुख्यमंत्री 100 करोड़ की योजना मुरादाबाद वासियों को देंगे। साथ ही कुछ योजनाओं का शिलान्यास भी होगा। जिनमें शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने की हर घर जल नल योजना भी शामिल है। इसके अतिरिक्त सेतु निगम, लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य, शिक्षा, पंचायत जैसे अन्य विभागों की परियोजनाओं का भी शिलान्यास होना है।

दोपहर लगभग 1:00 बजे पहुंचेंगे मुरादाबाद

दोपहर 12:55 पर मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचते ही योगी का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। इसके बाद वह सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आयोजन स्थल पर जाएंगे। इस कार्यक्रम में उनके साथ मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, भूपेंद्र सिंह एवं भाजपा के अन्य क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद होंगे।

प्रियंका गांधी आज बिजनौर महापंचायत में होंगी शामिल, किसान आंदोलन को देंगी बल

Previous article

प्रेरक मिशन से बदलेगी प्राइमरी स्कूलों की दशा, होंगे ये बड़े बदलाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured