September 17, 2021 6:20 am
Breaking News यूपी

बजरंग पुनिया और नीरज चोपड़ा के पदक पर सीएम योगी ने जताई खुशी, जानिए क्या बोले सीएम

बजरंग पुनिया और नीरज चोपड़ा के पदक पर सीएम योगी ने जताई खुशी, जानिए क्या बोले सीएम

लखनऊ: भारत की तरफ से पहला गोल्ड मेडल नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक प्रतियोगिता में जीता। उनकी उपलब्धि पर सीएम ने खुशी जताई और भारत माता की जय के साथ नीरज चोपड़ा की फोटो को ट्वीट किया।

इसके अलावा शनिवार को भारत की तरफ से रेसलर बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक जीतकर भारत की झोली में एक और पदक डाल दिया। इस उपलब्धि पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी।

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि टोक्यो ओलंपिक में भारत के स्टार रेसलर बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक जीतकर मां भारती का नाम रोशन किया। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय फलक पर सभी को गौरवभूषित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे देश को गर्व है। आम उपलब्धियों के सतत नए आयाम स्थापित करते रहें, ऐसी कामना है। जय हिंद!

व्यक्तिगत पदक की बात करें तो भारत की तरफ से अब दूसरा गोल्ड ओलंपिक में मिला है। इसके पहले अभिनव बिंद्रा ने शूटिंग में 2008 बीजिंग ओलंपिक के दौरान गोल्ड पदक जीता था। इस बार नीरज चोपड़ा ने सोना जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर सारा देश भारत माता की जय जय कार कर रहा है। सभी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, ओलंपिक जैसे बड़े मंच पर एक बार फिर देश का झंडा सबसे ऊपर लहरा रहा है।

Related posts

राजनाथ ने कश्मीर में उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

bharatkhabar

भारत को जल्द मिलेगी मिसाइल एस-400, भारत भी रूस के लिए करेगा इस हेलीकॉटर का उत्पादन

Trinath Mishra

अभिभावकों के लिए बड़ी राहत, नहीं बढ़ेगी स्कूल फीस

Aditya Mishra