लखनऊ के प्राचीन मंदिरों को संवारेंगे सीएम योगी, करोड़ों का बजट पास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ असम में होंगे। राज्य के विधानसभा चुनाव में योगी मुख्य प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं, असम में मंगलवार को उनकी 3 जनसभाएं होनी हैं।

सुबह 8:00 बजे असम के लिए होंगे रवाना

योगी आदित्यनाथ सुबह 8:00 बजे जनसभा को संबोधित करने के लिए निकलेंगे। असम के तीन अलग-अलग हिस्सों में उनकी सभाएं होनी है। पहली रैली 11:00 बजे जयपुर देव नामक स्थान पर होगी, दूसरी रैली उधारबांड, सिलचर में दोपहर 1:30 बजे होगी। वहीं तीसरी सभा बोरखोला में दोपहर 2:30 बजे होनी है।

असम में होगी योगी आदित्यनाथ की जनसभा, तीन चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

असम चुनाव

15वीं विधानसभा के लिए होने हैं चुनाव

असम में इस बार राज्य की 15वीं विधानसभा को चुना जाएगा, यह चुनावी प्रक्रिया 27 मार्च से 6 अप्रैल के बीच में संपन्न करवाई जाएगी। जिसमें कुल 127 एमएलए चुने जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी असम में एक बार फिर चुनावी मैदान मारने की कोशिश करेगी। वहीं विपक्ष बेरोजगारी, महंगाई और अन्य क्षेत्रीय मुद्दों पर चुनाव जीतने की कोशिश करेगा।

पिछले विधानसभा चुनाव के आंकड़ों पर नजर डालें तो भाजपा ने राज्य में बेहतर प्रदर्शन किया था। वर्तमान में यहां बीजेपी का ही मुख्यमंत्री है। इस चुनाव में एनडीए ने कुल 87 सीटें जीती थी, जिनमें अकेले भाजपा 61 सीटों पर जीत दर्ज करके सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई। विपक्ष के गठबंधन को कुल 39 सीटें मिली थी, जिनमें कांग्रेस को सबसे ज्यादा 25 सीटों पर जीत मिली थी।

जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

Previous article

कोविड-19 के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई प्रदेश सरकार की चिंता, योगी ने दिए सख्त निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.