यूपी featured

पक्ष-विपक्ष मिलकर काम करें- विधानसभा में बोले योगी

yogi aditya nath पक्ष-विपक्ष मिलकर काम करें- विधानसभा में बोले योगी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सत्ता और विपक्ष को मिलकर काम करना होगा। आगे बोलते हुए योगी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भरोसा करके भाजपा को सत्ता सौंपी है और विकास के जरिए सरकार को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है।

Yogi पक्ष-विपक्ष मिलकर काम करें- विधानसभा में बोले योगी

अब एक होने की बारी

सदन को संबोधित करते हुए योगी ने साफ लब्जों में कह दिया कि चुनावी मंच पर भले ही राजनीतिक पार्टियों ने एक-दूसरे पर प्रहार किए हो लेकिन सदन में सत्ता पक्ष की ओर से विपक्ष के विधायकों के प्रति किसी भी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। विपक्ष और सत्ता को एक दूसरे पर प्रहार करने की बजाय प्रदेश की 22 करोड़ जनता की फिर्क होनी चाहिए।

ह्रदय नारायण बने अध्यक्ष

हृदय नरायण दीक्षित लखनऊ विधानसभा के अध्यक्ष के नए अध्यक्ष बनाया गया है। गुरुवार को विधानमंडल दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लगी है। इससे पहले बुधवार को उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन भरा था, गुरुवार को उन्हें सर्वसम्मति के साथ यूपी विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले हृदय नरायण दीक्षित विधान परिषद के सदस्य और पार्टी के नेता भी रह चुके हैं। दीक्षित की छवि प्रदेश में साफ सुथरी रही है, गुरुवार को विधानमंडल की बैठक में सर्वसम्मति के साथ उन्हें विधानसभा अध्यक्ष चुना है।

 

Related posts

लखीमपुर हिंसा पर विवाद थमने का नहीं ले रहा नाम, आज राष्ट्रपति से मिलेंगे राहुल-प्रियंका

Kalpana Chauhan

पाक का जासूस निकला पूर्व जवान, एटीएस ने घर से उठाया

Aman Sharma

कार्यकारिणी बैठक में बोले पीएम- सत्ता सुख के लिए नहीं, सेवा के लिए है

Pradeep sharma