जानिए आज बंगाल में कहां होगी सीएम योगी की सभा और रोडशो

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हावड़ा रोड शो में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा। सभा में उन्होंने खराब कानून व्यवस्था और अराजकता जैसे मुद्दों पर अपनी बात रखी।

तीसरे चरण के मतदान से पहले योगी ने लगाया जोर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने बंगाल चुनाव प्रचार का जिम्मा सम्हाला हुआ है। तीसरे चरण की वोटिंग से पहले ममता सरकार के खिलाफ जनता के बीच आवाज उठाई गई। योगी ने कहा कि बंगाल की धरती पूजनीय है, इसे टीएमसी की सरकार दूषित करने में लगी हुई है।

श्रीराम से दूर भाग रही ममता

भगवान राम और ममता बनर्जी पर भी योगी ने अपनी बात रखी, उन्होंने कहा कि दीदी को राम जी से बड़ी समस्या है। उनको भगवान राम के नाम से ही नफरत हो रही है। जो भगवान राम और सीता का प्रिय नहीं है, उसे बिल्कुल भी पास नहीं रखना चाहिए।

गुंडागर्दी से बचने के लिए परिवर्तन जरूरी

योगी ने हावड़ा में कहा कि टीएमसी की गुंडागर्दी वाली नीति से बचने की जरूरत है, इसका एक मात्र रास्ता परिवर्तन है। योगी ने कहा कि ममता दीदी सिर्फ भाजपा का ही नहीं, राम जी का भी विरोध करने लगी हैं। इसीलिए बंगाल में अब परिवर्तन जरूरी हो गया है।

योगी ने बंगाल में पार्टी की तरफ से पूरा जोर लगाना शुरु कर दिया है। इसी का कारण है कि वह खुलकर ममता राज के खिलाफ बोल रहे हैं। राज्य के चुनाव में अभी भी बहुत कड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है, ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर विपक्ष को जवाब देने में लगी हैं।

हावड़ा रोड शो में योगी ने बोला हमला, ममता राज में बंगाल बनी अराजकता की धरती

ममता बनर्जी

दो चरणों के चुनाव को बाद दोनों खेमों में चिंता और परेशानी दिखाई दी। इसके साथ ही इवीएम पर सवाल उठाने वालों की गैंग भी एक्टिव हो गई। बंगाल चुनाव बीजेपी और ममता बनर्जी दोनों के सम्मान की लड़ाई वाला बनता जा रहा है। इसीलिए बीजेपी ने अपने सभी बड़े चेहरों को बंगाल चुनाव में लगा रखा है।

वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्‍या हजार के करीब, लगी धारा 144

Previous article

इस बार 13 अप्रैल से शुरू हो रहे नवरात्र, माता के इन स्वरूपों के कर लें दर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured