January 28, 2022 9:52 pm
Breaking News यूपी

आज लखीमपुर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सीएम आज लखीमपुर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: कोरोना से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। शुक्रवार को वह लखीमपुर खीरी जाएंगे वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। किसी एक गांव में जाकर वह होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की भी स्थिति को समझेंगे।

12:00 बजे पहुंचेंगे सीएम योगी

लखीमपुर खीरी का दौरा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12:00 बजे जिले में पहुंचेंगे। इस दौरान वह कोविड कंट्रोल रूम और ग्राउंड जीरो की स्थिति का जायजा लेंगे। इस दौरे पर सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम रहेंगे। उनके दौरे का पूरा विवरण वहां के जिलाधिकारी को भी दे दिया गया है। हेलीकॉप्टर के माध्यम से वह लखनऊ से लखीमपुर खीरी जाएंगे। कलेक्ट्रेट सभागार में भी पहुंचकर वहां के प्रतिनिधियों और अधिकारियों से बातचीत होगी।

शाम को लखनऊ में अस्पताल का दौरा

लखीमपुर खीरी में कार्यक्रम समाप्त करने के बाद योगी आदित्यनाथ शाम को राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे। यहां एलडीए सभागार में मीटिंग होगी और इसके बाद अस्पतालों का भी दौरा करेंगे। कई जिलों के अधिकारियों के साथ वह वर्चुअल मीटिंग भी करेंगे। जिसमें तैयारियों का और सुविधाओं का जायजा लिया जाएगा। राजधानी सहित प्रदेश के कई हिस्सों में ब्लैक फंगस भी कहर बरपा रहा है। ऐसे में इसको लेकर भी रणनीति बन सकती है।

Related posts

‘वर्ल्ड टॉयलेट डे’ पर नोएडा में हुआ 46 शौचालय का लोकर्पण, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहीं ये बात

Trinath Mishra

नोटबंदी का लंबे वक्त में दिखेगा- वित्त मंत्री

Pradeep sharma

कारतूस की सप्लाई करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी

Aman Sharma