केरल में आज योगी भरेंगे चुनावी हुंकार, रोड शो और सभा को करेंगे संबोधित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल के दौरे पर रहेंगे। जहां रोड शो और चुनावी सभा के माध्यम से प्रचार-प्रसार करेंगे। सुबह 9:30 बजे योगी मदुरई एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

केरल का चुनावी आगाज

योगी आदित्यनाथ अपनी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए मदुरई से कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वह लगभग 10:30 बजे केरल पहुंच जाएंगे। यहां से पहली जनसभा हरिपद विधानसभा में होनी है, जहां 11:20 पर उनका काफिला पहुंचेगा। योगी भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं, उन्हें केरल सहित अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए इन दिनों भेजा जा रहा है।

अदूर में रोड शो

केरल की राजनीति को भाजपा की तरफ मोड़ने की पार्टी पूरी योजना बना रही है। इसीलिए योगी आदित्यनाथ रोड शो के माध्यम से भी जनता का विश्वास जीतने की कोशिश करेंगे। यह रोड शो अदूर में दोपहर 12:45 से 1:30 तक होगा। इसके बाद 3:00 बजे सीएम एक और रोड शो में शामिल होंगे, जो कझककोट्टम में होगा।

कट्टकड़ा में चुनावी सभा

एक ही दिन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल के कई इलाकों को साधने की कोशिश करेंगे। इस दौरान कुरूमकुट्टी से परसल्ला में भी एक रोड शो आयोजित किया जाएगा, जो 4:20 से 5:20 तक चलेगा। शाम 6:00 बजे वह कट्टकड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 7:30 बजे के करीब त्रिवेंद्रम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

केरल, बंगाल, तमिलनाडु, असम में चुनावी घमासान

इन दिनों कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में विपक्ष और सरकार में मौजूद नेतागण आम जनता के बीच वोट मांगने के लिए पहुंच रहे हैं। दूसरे राज्यों से भी लोकप्रिय चेहरों को बुलाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस सूची में काफी अहम हैं। तमिलनाडु में भी योगी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, इसके बाद अब केरल में वह चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

सल्ट उपचुनाव: स्टार प्रचार की लिस्ट से त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम गायब, उत्तराखंड में सियासी हलचल तेज

Previous article

केंद्र सरकार ने बचत योजनाओं के ब्याज दर में कटौती का फैसला लिया वापस, पुरानी दर से मिलता रहेगा रिटर्न

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.